×

फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में रणदीप हुड्डा को देख आप भी चौंक जायेंगे, फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने

रणदीप हुड्डा अपनी बेमिसाल एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को लेकर उनकी चर्चा हो रही है। जिसमे रणदीप, वीर सावरकर के रूप में एकदम अलग दिख रहे है।

Shweta Srivastava
Published on: 28 May 2022 1:21 PM GMT
Swatantra Veer Savarkar
X

Swatantra Veer Savarkar (Image Credit-Social Media)

Swatantra Veer Savarkar: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda)अपनी बेमिसाल एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में अब उनकी आने वाले फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को लेकर उनकी चर्चा हो रही है। जिसमे रणदीप, वीर सावरकर के रूप में एकदम अलग दिख रहे है। आप भी उनको पहचान नहीं पाएंगे।

रणदीप हुड्डा ने हर बार अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है और इस बार भी वो कुछ ऐसा ही कमाल करने की सोच रहे हैं। उनका लुक बेहद कमाल का है जिसमे उन्हें पहचानना भी काफी मुश्किल है। वीर सावरकर के गेटअप में वो बिलकुल उन्ही की तरह नज़र आ रहे हैं। साथ ही आज स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की 30वीं जयंती हैं इसलिए इस खास मौके पर फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। जिसमे रणदीप को देख सभी हैरान रह गए हैं।

फिल्म को लेकर रणदीप की मेहनत साफ़ नज़र आ रही है। वहीँ फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आते ही लोग रणदीप की तारीफ करते भी नज़र आ रहे हैं। फिल्म में रणदीप मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। रणदीप का ये लुक सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है लोग उनकी तुलना वीर और महान स्वत्रंत्रता सेनानी सावरकर से कर रहे हैं। रणदीप का मेकअप काफी कमाल का किया गया है जिससे उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है।

फिल्म को महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) ने डायरेक्ट किया है साथ ही संदीप सिंह और आनंद पंडित ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त से शुरू होगी। फिल्म का मोशन पोस्टर जारी करते हुए डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने लिखा, 'रणदीप हुड्डा को स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर के रूप में प्रस्तुत करते हुए, आप सभी को वीर सावरकर जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं!' उन्होंने आगे लिखा,"महेश ने आगे लिखा, 'सावरकर के लिए लोगों के मन में अलग-अलग विचार हो सकते हैं, लेकिन एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं उसी विचार से मेल खाने की कोशिश कर रहा हूं जो सावरकर के पास था। तो, फिल्म की कहानी और चरित्र पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि वास्तव में सावरकर क्या थे, क्या हैं और क्या होंगे. वह स्वतंत्रता सेनानी थे और उन्हें भुलाया नहीं जा सकता।'

फिलहाल अभी फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है लेकिन फिल्म का फर्स्ट लुक काफी बेहतरीन है तो उससे अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म काफी दमदार होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story