×

बी-टाउन में फिर बजेगी शहनाई, इस अभिनेता के सिर सजेगा सेहरा

Randeep Hooda Marriage: अभिनेता रणदीप हुड्डा अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में आ चुके हैं, और रिपोर्ट्स का यह भी कहना है कि वह इसी महीने शादी रचाने वाले हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Nov 2023 10:19 AM GMT
Randeep Hooda Marriage
X

Randeep Hooda Marriage (Photo- Social Media)

Randeep Hooda Marriage: बी-टाउन में बहुत जल्द बॉलीवुड के एक अभिनेता के घर शहनाई बजने वाली है, जी हां! खबरें हैं कि बॉलीवुड का वह जाना-माना अभिनेता इसी महीने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधने जा रहा है, हम जिस अभिनेता की बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं बल्कि रणदीप हुड्डा है। अभिनेता रणदीप हुड्डा अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में आ चुके हैं, और रिपोर्ट्स का यह भी कहना है कि वह इसी महीने शादी रचाने वाले हैं।

लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग शादी रचाएंगे रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक शानदार अभिनेता माने जाते हैं। उन्होंने अपनी कुछ फिल्मों में इतनी शानदार अदाकारी दिखाई है कि दर्शक उनकी आज भी तारीफ करते नहीं थकते। रणदीप हुड्डा वैसे तो बहुत ही कम अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आते हैं, लेकिन आज वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर लाइमलाइट में आ चुके हैं। उन्हें लेकर खबरें हैं कि रणदीप हुड्डा बहुत ही जल्द अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने का सोच रहें हैं।


अब तक सामने नहीं आई शादी की डेट

रणदीप हुड्डा अपनी लेडी लव लिन लैशराम संग अपने रिश्ते की नई शुरुआत करने जा रहे हैं, और यह भी कन्फर्म हो चुका है कि अभिनेता इसी महीने शादी रचाएंगे, लेकिन अब तक डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। खबरों की मानें तो रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी काफी प्राइवेट होने वाली है, उनकी शादी में बस कुछ खास लोग ही शामिल होंगे। बताते चलें कि रणदीप ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर लिन लैशराम संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। लिन लैशराम रणदीप हुड्डा से 10 साल छोटी हैं।


मीडिया की नज़रों से दूर रहना चाहते हैं रणदीप हुड्डा

अभिनेता रणदीप हुड्डा के अनुसार वह नहीं चाहते कि उनकी और लिन लैशराम की शादी लाइमलाइट में आए, इस वजह से उन्होंने अबतक शादी की डेट रिवील नहीं की है। यही नहीं उन्होंने कहा कि शादी के बंधन में बंधने के बाद वह खुद ही अपने चाहने वालों के साथ यह खुशखबरी साझा करेंगे। अक्सर ही ऐसा होता है जब मनोरंजन जगत के किसी सितारे की शादी होती है तो लगभग महीनों तक उसकी शादी सुर्खियों में बनीं रहती है, ऐसे में रणदीप नहीं चाहते कि उनकी शादी को लेकर इतना अधिक बज क्रिएट हो, इस वजह से अभिनेता अपनी शादी को बेहद ही प्राइवेट रखना चाहते हैं।


रणदीप हुड्डा वर्कफ्रंट

रणदीप हुड्डा के काम की बात करें तो वह फिल्मी दुनिया में अपनी दमदार पहचान बना चुके हैं। हाल ही में उनकी वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" जियो सिनेमा पर रिलीज हुई थी, जिसे बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story