×

अभिनेता रणदीप हुड्डा के घुटने की सर्जरी हुई पूरी, सेट पर हुए थे घायल

अभिनेता रणदीप हुड्डा वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे, लेकिन अब उनके घुटने की सर्जरी पूरी हो चुकी है। इसके चलते हुड्डा को 1 मार्च को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 3 March 2022 12:09 PM GMT (Updated on: 3 March 2022 2:12 PM GMT)
Randeep Hooda
X

Randeep Hooda knee surgery(फोटो संभार -सोशल मीडिया)


Randeep Hooda Surgery :
हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) की घुटने की सर्जरी पूरी हो चुकी है।वो अभी मुंबई के कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती हैं।बता दें की एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान वो घायल हो गए थे और उनके घुटने में चोट लग गई थी। इसके चलते हुड्डा को 1 मार्च को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले भी साल 2020 में रणदीप हुड्डा की एक सर्जरी करनी पड़ी थी। उस वक्त उनके पैर का ऑपरेशन किया गया था।

ऐसे घायल हुए थे रणदीप

जानकारी के मुताबिक पिछले महीने एक सीन की शूटिंग के दौरान उन्हें घुटने में चोट लग गई थी। जिसके कारण रणदीप को एक मार्च को 'कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल' में भर्ती कराया गया था और उनका ऑपरेशन डॉक्टर दिनशॉ पारदीवाला ने किया था। सूत्रों से मिली खबर के अनुसार , "कल शाम 45 वर्षीय अभिनेता की सर्जरी हुई साथ ही उन्हें कुछ दिनों में छुट्टी दे दी जाएगी। बताते चलें कि ये वही घुटना है जिसमें फिल्म 'राधे' की शूटिंग के दौरान चोट लगी थी और उसका ऑपरेशन किया जाना था।"

रणदीप हुड्डा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

रणदीप ने कई प्रोजेक्ट्स साइन कर रखें है,और बॉलीवुड में वो अपनी अलग पहचान भी रखते हैं।उन्होंने ये सफलता अपनी मेहनत के दम पर हासिल की है।वो हर किरदार बखूबी निभाते हैं। और उसके लिए मेहनत करने से भी नहीं हिचकिचाते।बता दें कि हुड्डा की आगामी सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है। साथ ही इस सीरीज में उत्तर प्रदेश राज्य में हो रहे अपराधों से निपटने वाले इंस्पैक्टर की कहानी को दिखाया गया है। हुड्डा ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की रिवेंज ड्रामा सीरीज 'कैट' में भी नजर आएंगे।फिलहाल हम तो रणदीप को जल्द से जल्द स्वस्थ होकर काम की कामना ही करते हैं ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story