×

Rio Kapadia: इंडस्ट्री में फिर छाया मातम, इस जाने-माने अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

Rio Kapadia Passed Away: बॉलीवुड की दुनिया से आज फिर एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है। दरअसल जाने-माने अभिनेता रियो कपाड़िया का निधन हो गया है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 14 Sep 2023 12:20 PM GMT (Updated on: 14 Sep 2023 1:08 PM GMT)
Rio Kapadia
X

Rio Kapadia (Photo- Social Media) 

Rio Kapadia Passed Away: बॉलीवुड की दुनिया से आज फिर एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है। दरअसल जाने-माने अभिनेता रियो कपाड़िया का निधन हो गया है। अभिनेता रियो कपाड़िया बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बना चुके थे, ऐसे में उनके निधन की खबर से इंडस्ट्री में मातम छा गया है। रियो कपाड़िया के निधन की खबर की पुष्टि उनके दोस्तों ने की।

अभिनेता ने मुंबई में ली अपनी अंतिम सांस

अभिनेता रियो कपाड़िया का निधन 13 सितंबर को हुआ, उन्होंने मुंबई स्थित अपने घर में अपनी आखिरी सांस लीं। रिपोर्ट्स की मानें तो रियो कैंसर जैसी भयानक बीमारी से लड़ रहे थे और 13 सितंबर को वो जिंदगी से जंग हार गए। खबरों के अनुसार रियो कपाड़िया का अंतिम संस्कार 15 सितंबर को मुंबई के गोरेगांव में किया जाएगा। अभिनेता रियो कपाड़िया के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है, सोशल मीडिया पर सितारे अभिनेता को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहें हैं, वहीं उनका परिवार भी बुरी तरह टूट गया है। रियो अपने पीछे अपनी पत्नी मारिया और दो बच्चों को अकेला छोड़ गए हैं।


इन फिल्मों में काम कर चुके हैं रियो कपाड़िया

अभिनेता रियो कपाड़िया का नाम मनोरंजन की दुनिया में जाना पहचाना नाम बन चुका था। वह टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड इंडिस्ट्री तक अपनी दमदार पहचान बना चुके थे। उन्होंने शाहरुख खान और आमिर खान जैसे अभिनेताओं के साथ फिल्में की थी। दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुके अभिनेता रियो को खासतौर पर "चक दे इंडिया" और "हैप्पी न्यू ईयर" जैसी फिल्मों में मुख्य किरदार निभाने के लिए जाना जाता है।


आखिरी बार इस वेब सीरीज में नजर आए थे रियो कपाड़िया

अभिनेता रियो कपाड़िया 66 साल के थे और अभी भी वह लगातार काम कर रहे थे। अभिनेता को आखिरी बार वेब सीरीज "मेड इन हेवेन 2" में देखा गया था, इस सीरीज का निर्माण जोया अख्तर ने किया था, जो अगस्त महीने में रिलीज हुई थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story