×

Salman Khan Dance Video : भांजी आयत को गोद में लिए 'तम्मा तम्मा' गाने पर थिरके सलमान खान, देखें वीडियो

Salman Khan Dance Video: सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 28 Dec 2021 8:15 AM GMT
Salman Khan instagram photo
X

Salman Khan : भांजी आयत को गोद में लिए 'तम्मा तम्मा' गाने पर थिरके सलमान खान, देखें वीडियो (instagram)

Salman Khan Dance: इंस्टाग्राम (Instagram) पर इन दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी और भांजी आयत के साथ क्यूट बॉन्डिंग नजर आ रही है। वीडियो में सलमान ने भांजी आयत को अपनी गोद में लिया हुआ है। आयत को हंसते देख सलमान भी खुश होते नजर आ रहे हैं। सालमन खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एक्टर के फैंस भी वीडियो पर लाइक और कॉमेंट कर रहे हैं।

वीडियो में क्या है

वीडियो में सलमान खान आयत को गोद में लेकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान 90's की फिल्म 'थानेदार' का गाना 'तम्मा तम्मा लोगे' (Tamma Tamma Loge) पर आयत को गोद में लिए डांस कर रहे हैं। डांस करते हुए आयत के चेहरे पर मुस्कुराहट को देखते हुए सलमान भी हंसने लगते हैं।

वीडियो पर आ रहे कॉमेंट

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @ETime ने शेयर किया है। अब तक इस वीडियो पर 50k likes मिल चुके हैं। वहीं, 117 कॉमेंट मिल हैं। एक यूजर ने सलमान और उनकी भांजी आयत के बीच की इस बॉन्डिंग की तारीफ की, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा भाईजान को किसी की नजर ना लगे। अन्य यूजर ने लिखा आयत को देखो कितनी खुश है।

सलमान खान को सांप ने काटा

बता दें कि सलमान खान को उनके पनवेल फार्म हाउस पर पर सांप ने काट लिए था। अभिनेता को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहा उन्हें एंटी-वेनम की खुराक देने के बाद छुट्टी दे दी गई है। अभी सलमान की तबियत ठीक बताई जा रही है।

सलमान खान का वर्क फ्रंट

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अभी कलर्स के फेमस टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 में बिजी हैं। इसके अलावा वह कई अन्य अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर बिजी होने वाले हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story