Salman Khan को धमकी देने के बाद Lawrence Bishnoi का पहला वीडियो वायरल, पुलिस की गिरफ्त में भी दिखाया स्वैग

Lawrence Bishnoi Latest Video Viral: लॉरेंस बिश्नोई का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पुलिस के बीच स्वैग से चलते दिखाई दे रहें हैं, आइए दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 19 Oct 2024 12:19 PM GMT (Updated on: 19 Oct 2024 12:40 PM GMT)
Lawrence Bishnoi Latest Video Viral
X

Lawrence Bishnoi Latest Video Viral

Lawrence Bishnoi Video Viral: लॉरेंस बिश्नोई का नाम इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद लॉरेंस बिश्नोई का खौफ और अधिक बढ़ गया है, उन्होंने सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी है। लॉरेंस बिश्नोई काफी लंबे समय से सलमान खान के पीछे पड़े हुए हैं, अभी हाल ही में फिर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से सलमान खान की मारने की धमकी दी गई है, जिसके बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसी बीच लॉरेंस बिश्नोई का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पुलिस के बीच स्वैग से चलते दिखाई दे रहें हैं, आइए दिखाते हैं।

लॉरेंस बिश्नोई का वीडियो वायरल (Lawrence Bishnoi Latest Video Viral)

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उनके गैंग का खौफ बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेहद बढ़ गया है, क्योंकि लॉरेंस बिश्नोई द्वारा साफ-साफ कहा गया है कि जिसकी सलमान खान संग दोस्ती होगी या फिर जो भी सलमान खान की मदद करेगा, उसे अपनी जान गवाना पड़ सकता है, इसका जीता जागता उदाहरण बाबा सिद्दीकी और एपी ढिल्लों हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ही की है और वहीं उनके गैंग द्वारा ही एपी ढिल्लों के घर पर गोलियां भी चलाई गईं थीं। धमकी के बाद धमकी देने वाले लॉरेंस बिश्नोई का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर तेज से वायरल हो रहा है, जिसमें वे स्वैग के साथ चलते दिख रहें हैं। लॉरेंस बिश्नोई के साथ कई पुलिस अधिकारी रिवॉल्वर लिए चलते दिख रहें हैं।

लॉरेंस बिश्नोई के वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन (Users Reaction On Lawrence Bishnoi)

लॉरेंस बिश्नोई के सामने आए वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "चल तो ऐसे रहा है जैसे आर्मी से वॉर लड़के आया हो।" दूसरे ने लिखा, "स्वैग देखो बंदे का।" तीसरे ने लिखा, "पॉवर हो तो ऐसा इसे सेफ रखने के लिए कितने फोर्स हैं।"

सलमान खान की बढ़ा दी गई है सिक्योरिटी (Salman Khan Security)

लॉरेंस बिश्नोई से सलमान खान को धमकी मिलने के बाद उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। सलमान खान शूटिंग भी कर रहें हैं तो सेट पर 60 से अधिक गार्ड्स मौजूद हैं, पूरे एरिया को मॉनीटर किया जा रहा है। वहीं अब सलमान खान ने अपनी सुरक्षा के लिए दुबई से 2 करोड़ की बुलेटप्रूफ कार भी इंपोर्ट कराई है। उनके घर पर कई सौ सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, पुलिस भी दिन रात घर के बाहर पैनी नजर बनाए हुए है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story