बॉलीवुड के खलनायक! कपिल शर्मा शो पर लड़ेंगे पानीपत का युद्ध, खोलेंगे कई राज़

संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म पानीपत के प्रमोशन में बिजी हैं। खबर है कि अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए वो कपिल शर्मा शो पर जल्द ही नजर आने वाले हैं।

Sanjay Dutt

Sanjay Dutt

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म पानीपत के प्रमोशन में बिजी हैं। खबर है कि अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए वो कपिल शर्मा शो पर जल्द ही नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि शो में संजय दत्त दर्शकों को अपने स्ट्रगल की बातें साझा करेंगे। इसके साथ ही जेल से जुड़ा अपना अनुभव भी बता सकते हैं।

दरअसल, टीवी स्क्रीन पर कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो सामने आ चुका है। प्रोमो में संजय दत्त ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने जेल की कमाई क्या किया।

 

प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि शो में कपिल, संजय से पूछते हैं कि फिल्म संजू में दिखाया गया कि कैसे आपने रेडियो पर प्रोग्राम शुरू किया, फर्नीचर भी बनाते थे, न्यूज पेपर के लिफाफे बनाते थे। कितनी देर में आपने ये सब सीख लिया था?

इस सवाल के जवाब में संजय कहते हैं- ‘कपिल इस सब में मुझे काफी समय लगा, क्योंकि जेल में काम करना जरूरी है, सजा कम करनी है तो आपको जेल में काम करना होगा।

एक पेपर बैग के 10 पैसे…

मुझे एक पेपर बैग बनाने के 10 पैसे मिलते थे, मैंने वो सारे पैसे इकट्ठा किए ताकि वो मैं राखी के दिन अपनी बहनों को दे सकूं। संजय दत्त की ये बात सुन सब इमोशनल हो जाते हैं, कपिल जोर से ताली बजाने लगते हैं।

sanjay dutt interview bhoomi life lessons innocence intact entertainment

कपिल शर्मा शो, कामेडी शो…

बहरहाल, कपिल शर्मा शो, एक कामेडी शो है। शो में अपने स्ट्रगल के बारे में बताने के साथ-साथ संजय सभी को खूब हंसाएंगे, शो में कपिल संजय से उनकी 308 गर्लफ्रेंड के बारे में बात करेंगे। इस पर संजय दत्त काफी मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए नजर आयेंगे।

पानीपत की कृति सेनन…

पानीपत की को-स्टार कृति सेनन के बारे में संजय ने कहा कि वो उनसे काफी इंप्रेस हैं, और कृति उनकी 309 वीं गर्लफ्रेंड बन सकती हैं। उनका ये जवाब सुन सभी दर्शक हंसने लगते हैं।

पानीपत…

फिल्म की बात करें तो बता दें कि मूवी में संजय दत्त, कृति सेनन, अर्जुन कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं, खास बात यह है कि फिल्म पानीपत को आशुतोष गोवारिकर ने बनाया है।