×

शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' का नया पोस्टर रिलीज, दिखा शाहिद और मृणाल ठाकुर का रोमांटिक अंदाज

Shahid Kapoor movie Jersey new poster: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने फिल्म जर्सी के नए गाने की घोषणा रोमांटिक पोस्टर को शेयर करते हुए की है। पोस्टर में एक - दूसरे के बेहद करीब हैं शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर।

Priya Singh
Published on: 7 Dec 2021 10:24 AM GMT
शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी का नया पोस्टर रिलीज, दिखा शाहिद और मृणाल ठाकुर का रोमांटिक अंदाज
X

Shahid Kapoor movie Jersey: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor News) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' (Jersey) का नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में शाहिद कपूर और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur Movies) एक -दूसरे के बेहद करीब नजर आ रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने गाना 'माइना मैनू' के रिलीज होने की जानकारी दी है। अभिनेता ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "यह गाना मेरे चेहरे पर हमेशा मुस्कान लेकर आता है। हैशटैग जर्सी से हमारा दूसरा गाना 'माइया मैनू' (Maiyya Mainu) कल 11 बजे रिलीज होगा।" अभिनेता फिल्म ' जर्सी ' के साथ अपने सभी प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जैसे-जैसे फिल्म के रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, निर्माता अपने डिजिटल प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर फिल्म के नए पोस्टर को साझा कर फिल्म के प्रति दर्शकों की रुचि बढ़ा रहे हैं।

31 दिसंबर को सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होगी

अभिनेता शाहिद कपूर ने फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी देते हुए लिखा है कि यह फिल्म 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अभिनेता के पोस्ट पर उनके फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। अभिनेता के प्रशंसकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। उन्होंने इस फिल्म में एक क्रिकेटर का रोल निभाया है। यह फिल्म तेलुगू फिल्म का रिमेक है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। शाहिद के किरदार को लोगों का भरपूर प्यार मिला है। फिल्म में अभिनेता शाहिद कपूर के साथ उनके पिता अभिनेता पंकज कपूर और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं।

पंकज कपूर अभिनेता शाहिद कपूर के कोच की भूमिका में दिखाई देंगे

फिल्म की कहानी की बात करें, तो इसमें प्यार और इमोशन सबकुछ देखने को मिलेगा। फिल्म क्रिकेट पर आधारित होगी। इससे पहले फिल्म का एक और गाना 'मेहरम' (Mehram) रिलीज हो चुका है। पहले गाना मेहरम शाहिद के फैंस के बीच तेजी से हिट हो गया था। इस गाने को सिंगर सचेत टंडन (Sachet Tandon) ने आवाज दिया है। गाने को कंपोज और प्रोड्यूस सचेत टंडन और परंपरा (Parampara Thakur) ने मिलकर किया है। यह फिल्म एक ऐसे पिता की कहानी है जो केवल अपने बेटे के लिए क्रिकेट में वापसी करता है। इसमें पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) अभिनेता शाहिद के कोच की भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी द्वारा किया गया है। फिल्म के निर्माता अमन गिल, अल्लू अरविंद और दिल राजू हैं। फिल्म में म्यूजिक परंपरा ठाकुर और रविचंद्र दे रहे हैं।

प्रशंसकों ने गाने के लिए अपने प्यार का इजहार किया

अभिनेता के फैंस इस फिल्म के म्यूजिक को पसंद कर रहे हैं। उनके प्रशंसक कमेंट कर गाने के लिए अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने शाहिद कपूर की तारीफ करते हुए लिखा, "पहले 'कबीर सिंह' और अब 'जर्सी'। मुझे पता है कि दोनों रीमेक हैं, लेकिन शाहिद कपूर ने दोनों फिल्मों में बहुत अच्छा काम किया है। उन्होंने 'हैदर', 'कमीने' में भी अपना बेहतरीन अभिनय दिया, लेकिन उन्हें ज्यादा पहचान नहीं मिली। 2 साल बाद बड़े पर्दे पर इसके हिट होने का इंतजार नहीं कर सकता।" फैंस के प्रतिक्रिया से पता चल रहा है कि उनके प्रशंसक इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों को उनकी फिल्म से ढेर सारी अपेक्षाएं हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story