×

Bollywood News: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अब लॉन्च करेंगे वोडका ब्रांड, बॉलीवुड से इसलिए कर लिया किनारा

Shahrukh khan son Aryan khan: आर्यन भारत में एक प्रीमियम वोदका ब्रांड लॉन्च करेंगें और उन्होंने दुनिया के सबसे बड़े अल्कोहल बनाने वाले के साथ भी साझेदारी की है।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Dec 2022 1:25 PM GMT
Aryan khan to launch premium vodka brand
X

 Aryan Khan to Launch Premium Vodka Brand (Photo - Social Media)

Aryan khan Launch Premium Vodka Brand: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने पिछले हफ्ते अपने निर्देशन की शुरुआत की घोषणा की थी वहीँ अब वो व्यवसाय की दुनिया में अपना पैर जमाने के लिए पूरी तरह तैयार है। आर्यन भारत में एक प्रीमियम वोदका ब्रांड लॉन्च करेंगें और उन्होंने दुनिया के सबसे बड़े अल्कोहल बनाने वाले के साथ भी साझेदारी की है।

आर्यन लांच करेंगे प्रीमियम वोदका ब्रांड

उनके निर्देशन की शुरुआत की घोषणा करने के कुछ दिनों बाद, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान व्यवसाय की दुनिया में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 25 वर्षीय भारत में एक प्रीमियम वोदका ब्रांड लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है और उसने दुनिया की सबसे बड़ी अल्कोहल बनाने वाली कंपनी के साथ पार्टनरशिप की है। शाहरुख खान के पुत्र आर्यन खान अपने दो भागीदारों - बंटी सिंह और लेटी ब्लागोएवा के साथ व्यापार की दुनिया में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो बाद में एक प्रीमियम वोदका ब्रांड लॉन्च करने और ब्राउन स्पिरिट्स बाजार में विस्तार करने की योजना बना रहे हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने स्लैब वेंचर्स नाम की एक कंपनी शुरू की है, जिसने वितरण और विपणन उद्देश्यों के लिए दुनिया के सबसे बड़े अल्कोहल ब्रांड Anheuser-Busch InBev (AB InBev) की स्थानीय शाखा के साथ पार्टनरशिप की है।

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि स्लैब वेंचर्स देश के अधिक समृद्ध उपभोक्ताओं को लक्षित कर रहा है और अल्कोहल और गैर-मादक पेय, परिधान और सहायक उपकरण सहित अन्य प्रीमियम उपभोक्ता खंडों के साथ और विविधता लाने की योजना बना रहा है।

हाल ही में, आर्यन खान ने घोषणा की कि वह अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे और एक सीरीज शो रनर होंगे जिसे उन्होंने लिखा है। पहले ड्राफ्ट की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "राइटिंग के साथ रैप्ड...एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story