×

Sooraj Pancholi: जिया खान के बाद, अब इस एक्ट्रेस के प्यार में डूबे सूरज पंचोली, रोमांटिक तस्वीर आई सामने

Sooraj Pancholi News: बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली अपने काम से ज्यादा, अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 9 Sep 2023 7:31 AM GMT
Sooraj Pancholi: जिया खान के बाद, अब इस एक्ट्रेस के प्यार में डूबे सूरज पंचोली, रोमांटिक तस्वीर आई सामने
X

Sooraj Pancholi (Photo- Social Media) 

Sooraj Pancholi News: बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली अपने काम से ज्यादा, अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं। आज भी जब कभी उनकी चर्चा होती है तो, उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें ही सुर्खियों का हिस्सा बनती हैं। सूरज पंचोली का एक्टिंग करियर ज्यादा कामयाब नहीं हो पाया और इसकी शायद एक वजह "जिया खान सुसाइड केस" भी रहा है। इन सबके बीच सूरज पंचोली द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर चर्चा में बनी हुई है, जिसे देख कयास लगने लगे हैं कि क्या सूरज पंचोली को उनकी नई गर्लफ्रेंड मिल चुकी है।

इस एक्ट्रेस संग रोमांटिक हुए सूरज पंचोली

सूरज पंचोली सोशल मीडिया पर दूसरों अभिनेताओं की तरह ज्यादा एक्टिव तो नहीं रहते, लेकिन हां!! समय-समय पर कुछ ना कुछ पोस्ट जरूर शेयर करते हैं। अब उन्होंने फिर अपने प्रोफाइल पर एक पोस्ट साझा किया है, जो हर किसी का ध्यान खींच रहा है। सूरज पंचोली द्वारा शेयर किया गया, लेटेस्ट पोस्ट बेहद खास है, जिसे देख यकीनन फैंस बेहद खुश होंगे। सूरज पंचोली के लेटेस्ट पोस्ट के बारे में बताएं तो दरअसल उसमें अभिनेता सूरज टेलीविजन की एक जानी मानी अभिनेत्री की बाहों में दिख रहें हैं।


क्या टेलीविजन की इस अदाकारा को डेट कर रहें हैं सूरज पंचोली

सूरज पंचोली के पोस्ट में अभिनेता के साथ जो अदाकारा नजर आ रहीं हैं वह कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस निम्रत कौर हैं। सूरज और निम्रत की इतनी रोमांटिक तस्वीर देख लोगों के जहन मे यही सवाल चल रहा है कि क्या सूरज और निम्रत के बीच कुछ चल रहा है? जी नहीं! ऐसा कुछ भी नहीं है। इन दोनों के बीच प्यार वाला कोई रिश्ता नहीं है, बल्कि बहुत जल्द दोनों एकसाथ म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं, इसकी वजह से निम्रत और सूरज एक-दूजे के इतने करीब दिख रहें हैं।

म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट


सूरज पंचोली और निम्रत कौर के आने वाले म्यूजिक वीडियो का टाइटल "जाने जा" है। सूरज ने गाने के फर्स्ट लुक पोस्टर को ही अपने प्रोफाइल पर साझा किया है, जिसमें दोनों रोमांस फरमाते दिख रहें हैं। सूरज और निम्रत का यह गाना बेहद धमाकेदार होने जा रहा है, इसे आप 12 सितंबर से VYRL ओरिजिनल्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story