×

कब-कैसे सुशांत मौत: मौत से लेकर पोस्टमार्टम तक का खुलासा, सदमे में बॉलीवुड

रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई पुलिस ने कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स को सुशांत की मौत के समय को लेकर क्वेरी भेजी थी जिन्होंने सुशांत की बॉडी की ऑटोप्सी की थी। मुंबई पुलिस को इस मामले में डॉक्टर्स से जवाब 5 अगस्त को मिला था।

Monika
Published on: 3 Oct 2020 10:10 AM GMT
कब-कैसे सुशांत मौत: मौत से लेकर पोस्टमार्टम तक का खुलासा, सदमे में बॉलीवुड
X
कब और कैसे हुई सुशांत की मौत,किस वक़्त हुआ था पोस्टमार्टम, यहाँ जानें पूरा सच

सुशांत सिंह राजपूत केस में AIIMS रिपोर्ट के सामने आने के बाद भी लोग यह मानने को तैयार नहीं है कि एक्टर ने सुसाइड किया था। अब भी उनके फैन्स सोशल मीडिया के ज़रिए एक्टर को जस्टिक दिलाने के लिए कोशिश में जुटे हुए है। CBI टीम ने इस केस पर तेज़ी से काम कर रही है। सबसे पहले CBI की टीम ने मुंबई पुलिस से मामले की अपडेट मांगी और फिर अपने स्तर से जांच शुरू कर दी। इंवेस्टिगेशन के दौरान इससे जुड़े कई मामले सामने आए।

सुशांत की बॉडी की ऑटोप्सी

रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई पुलिस ने कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स को सुशांत की मौत के समय को लेकर क्वेरी भेजी थी जिन्होंने सुशांत की बॉडी की ऑटोप्सी की थी। मुंबई पुलिस को इस मामले में डॉक्टर्स से जवाब 5 अगस्त को मिला था। एक बड़ा फैक्टर माना जा रहा है कि सुशांत के पोस्टमार्टम में कोई हेरा फेरी नही हुई। पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट के सामने भी पेश की गई थी जिसे अब सीबीआई को सौंप दिया गया है।

बॉडी का पोस्टमार्टम

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत की मौत पोस्टमार्टम के 10 से 12 घंटे पहले हुई थी। वही सुशांत की बॉडी का पोस्टमार्टम रात 11:30 बजे किया गया था।

-जिस कुर्ते के कपड़े से लटक कर सुशांत ने सुसाइड की थी उसके बारे में मुंबई पुलिस को फॉरेंसिक रिपोर्ट 27 जुलाई को मिली थी।

-रिपोर्ट के अनुसार कुर्ता 200 किलो का वजन कैरी करने में सक्षम था।

-कुर्ते के कपड़े का फाइबर, सुशांत के गले में पाए गए फाइबर से मेल भी खाता था।

यह भी पढ़ें…बॉलीवुड में बड़ा खुलासा: सामने आया कास्टिंग काउच का सच, हिल गए सभी

फैन्स ने नकारा सुसाइड रिपोर्ट

अब सीबीआई के पास इन सभी मामले की रिपोर्ट्स है और वो अपने स्तर पर इस बात का पता लगा रही है कि मामला ठीक वैसा ही है या इसके पीछे कोई और ही सच्चाई है। बता दें कि सुशांत सुसाइड मामले को लेकर कई सारे सवाल खड़े हो रहे हैं जिनमें से ये भी एक है कि सुशांत ने पंखे से लटक कर फांसी लगाई या फिर उनकी हत्या की गई। सुशांत के फैन्स का तो ऐसा मानना है कि एक्टर सुसाइड नहीं कर सकते और उनका मर्डर हुआ है।

यह भी पढ़ें…आम आदमी को राहत: केंद्र सरकार ने दिया ये तोहफा, अब नहीं होगी बेरोजगारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story