×

सुशांत के नाम पर ये घिनौना काम कर रहे थे लोग, बहन मीतू ने लगाई फटकार

Sushant Singh Rajput: कुछ संदिग्ध गतिविधियों को लेकर एक्टर सुशांत की बहन मीतू सिंह ने कई लोगों को फटकार लगाई है।

Meghna
Written By MeghnaPublished By Shreya
Published on: 6 Jun 2021 11:00 AM GMT
सुशांत के नाम पर ये घिनौना काम कर रहे थे लोग, बहन मीतू ने लगाई फटकार
X

सुशांत सिंह राजपूत (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Sushant Singh Rajput: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) सुशांत सिंह राजपुत के गए एक साल पूरे भी नहीं हुए की कुछ लोग उनकी मौत को भुनाने में लग गए हैं और घिनौने कामों में लिप्त हो गए हैं। लोग उनके निधन पर भी अवसर तलाश कर नोट छापने में लगे हैं। इन हरकतों से आहत हो कर सुशांत की बहन मीतू सिंह (Meetu Singh) ने ट्विटर (Twitter) पर ऐसे लोगों को चेतावनी देते हुए फैन्स से उनसे बचकर रहने को कहा है।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Actor Sushant Singh Rajput Death) हम सभी एक लिए एक गहरा सदमा है जिससे अबतक निकल पाना संभव नहीं हो पाया है। सुशांत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित बांद्रा के घर पर मृत मिले थे। उनके फैंस के लिए अक्सर उनकी बहनें सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं। लेकिन गुरुवार को कुछ संदिग्ध गतिविधियों को लेकर उन्होंने कई लोगों को फटकार लगाई है।

सुशांत सिंह राजपूत (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

लोग सुशांत के नाम पर कर रहे थे फंड जमा

सुशांत की बहन मीतू सिंह (Meetu Singh) ने ट्वीट किया, "दुर्भाग्य से, यह हमारे संज्ञान में आया है कि कुछ लोग अपने निजी लाभ के लिए इस स्थिति का लाभ उठा रहे हैं जो कि एक साफ तौर पर एक अमानवीय कृत्य है। इन सभी लोगों को ऐसा करने से बचना चाहिए। हम यह भी सभी के ध्यान में लाना चाहते हैं कि परिवार ने एसएसआर (सुशांत सिंह राजपूत) के नाम पर किसी को दान या धन जुटाने के लिए अधिकृत नहीं किया है और किसी को भी एसएसआर के बारे में या उससे संबंधित कुछ भी करने की सहमति नहीं है, चाहे वह फिल्म हो, किताब हो या कोई सामान।

परिवार को एक दुखद घटना को लाभ में बदलने का शौक नहीं है और हम किसी को ऐसा नहीं करने देंगे। अथक प्रयासों से सभी एसएसआरियन अपने एकमात्र मकसद के रूप में सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं और मैं आप सभी को विश्वास दिलाती हूं कि परिवार न्याय के लिए उतनी ही साहसिकता के साथ लड़ रहा है। सभी SSRians को सुशांत की विरासत को जारी रखने की आज़ादी है।"





एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

14 जून को सुशांत ने कर ली थी आत्महत्या

आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक साल पूरे हो जाएंगे। उन्होंने अपने बांद्रा स्थित आवास पर आत्महत्या कर लिया था। जो कि उनके परिवार, इंडस्ट्री समेत उनके फैन्स के लिए एक बहुत बड़ा सदमा था। उनके निधन पर कई बड़े सितारों ने शोक प्रकट किया था और परिवार को सांत्वना दी थी।

हालांकि जिसे देखो उसके मन में बस एक ही सवाल था कि आखिर सुशांत ने ये कदम क्यों उठाया। उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम छेड़ दी। आपको बता दें कि सुशांत डेथ केस में उनकी तत्कालीन गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं। फिलहास इस केस की सीबीआई जांच कर रही है।

साथ ही जांच में सुशांत के ड्रग्स लेने का आदी होने की बात सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी मामले की जांच कर रही है। इसके अलावा ईडी भी संबंधित मामलों की जांच करने में जुटी हुई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story