×

सुशांत पर बड़ी खबर: दीपेश सावंत ने NCB पर लगाए आरोप, मांगा इतना मुआवजा

इस केस में सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। दीपेश पर इलज़ाम है की उन्होंने एक्टर के लिए ड्रग्स खरीदें थे। अब दीपेश सावंत ने 10 लाख रुपये का मुआवजा मांगा है।

Monika
Published on: 20 Oct 2020 1:31 PM GMT
सुशांत पर बड़ी खबर: दीपेश सावंत ने NCB पर लगाए आरोप, मांगा इतना मुआवजा
X
सुशांत के सहायक दीपेश सावंत ने मांगा 10 लाख का मुआवजा

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब तक सीबीआई की तरफ से कोई बड़ा खुलासा सामने नही आया है। वही इस केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग से जुड़े बॉलीवुड के कई सलेब्स से पूछताछ शुरू कर दी। वह लगातार इस मामले में गिरफ्तारियां कर रही है।

सुशांत के स्टाफ दीपेश की गिरफ्तारी

हाल ही में इस मामले में NCB ने 23वीं गिरफ्तारी की थी। इस केस में सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। दीपेश पर इलज़ाम है की उन्होंने एक्टर के लिए ड्रग्स खरीदें थे। अब दीपेश सावंत ने 10 लाख रुपये का मुआवजा मांगा है। जिसके लिए उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की है।

दीपक का NCB पर आरोप

दीपेश ने एनसीबी पर आरोप लगाया है कि उन्हें अवैध तरीके से हिरासत में लिया गया। बता दें, कि 5 अक्टूबर को याचिका दायर की गई थी। न्यायमूर्ति एसएस शिंदे और न्यायमूर्ति एमएस कार्णिक की बेंच 6 नवंबर को याचिका पर सुनवाई करेगी। याचिकाकर्ता ने आरोप लगाया है कि उसे 36 घंटे से अधिक समय के बाद मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया था। यह गिरफ्तारी के 24 घंटे के भीतर अभियुक्त को पेश करने के उच्चतम न्यायालय के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन है।

इस दिन हुई थी गिरफ्तारी

दीपेश के अनुसार, NCB ने रिकॉर्ड में दिखाया है कि उसे 5 सितंबर को उन्हें रात 8 बजे गिरफ्तार किया गया था, लेकिन याचिका में दावा किया गया कि उसे 4 सितंबर को रात 10 बजे गिरफ्तार किया गया था और 6 तारीख को पेश किया गया था।

यह भी पढ़ें: पानी में शराब से हड़कंपः हरियाणा से बिहार के बीच हुआ कांड, 150 पेटी व बोलेरो जब्त

कैसे शुरू हुआ ड्रग मामला..

रिया चक्रवर्ती के फ़ोन रिकॉर्ड, कॉल्स, चैट्स और मैसेज NCB के हाथ लगी जिसके बाद सुशांत केस में नया ट्विस्ट आया। ड्रग एंगल के सामने आने के बाद यह भी पता चला कि रिया काफी समय से ड्रग खरीदने और ड्रग को सप्लाई करने वालों के संपर्क में रही थी। वही जांच शुरू होने के बाद इस केस में बॉलीवुड के अन्य नामी चहरे भी सामने आने लगे।

यह भी पढ़ें: चीन की बर्बादी शुरू: अब युद्ध के लिए तैयार है ये देश, लड़ाकू विमान हमले के लिए तैनात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story