×

Vicky Kaushal: चोरी-छिपे इस एक्ट्रेस संग गुफ्तगु करते नजर आए विक्की कौशल, पैप्स के कैमरों में हो गए कैद

Vicky Kaushal Viral Video: बॉलीवुड हैंडसम हंक विक्की कौशल पिछले कुछ समय से अपनी आने वाली फिल्म "जरा हटके जरा बचके" के प्रमोशन में व्यस्त चल रहें हैं। इसी बीच अभिनेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

Shivani Tiwari
Published on: 21 May 2023 11:37 AM GMT (Updated on: 21 May 2023 11:41 AM GMT)
Vicky Kaushal: चोरी-छिपे इस एक्ट्रेस संग गुफ्तगु करते नजर आए विक्की कौशल, पैप्स के कैमरों में हो गए कैद
X
Vicky Kaushal (Photo- Social Media)
Vicky Kaushal Viral Video: बॉलीवुड हैंडसम हंक विक्की कौशल पिछले कुछ समय से अपनी आने वाली फिल्म "जरा हटके जरा बचके" के प्रमोशन में व्यस्त चल रहें हैं। हालांकि फिल्म की रिलीज में अभी कई दिन बचे हुए है, लेकिन एक्टर बहुत से तेजी से साथ फिल्म को प्रमोट कर रहें हैं। इसी बीच अभिनेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

विक्की कौशल का वायरल हुआ वीडियो

विक्की कौशल इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने काम के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। हालांकि फिलहाल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसपर फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहें हैं। अब आप सोच रहें होंगे कि आखिरकार उस वीडियो में ऐसा क्या खास है, जो चर्चा का विषय बना हुआ तो हम आपको बता दें कि विक्की कौशल उस वीडियो में बॉलीवुड की एक अदाकारा संग चोरी-छिपे गुफ्तगु करते नजर आ रहें हैं। हालांकि उस दौरान वह पैप्स के कैमरों से बच नहीं सकें और अब वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

इस एक्ट्रेस संग गुफ्तगु करते नजर आए विक्की कौशल

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उस वीडियो उनके संग जो अदाकारा नजर आ रहीं हैं वह कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस वाणी कपूर हैं। जी हां!! विक्की कौशल अभिनेत्री वाणी कपूर के साथ कुछ खास बातचीत करते नजर आ रहें हैं।

फैंस दे रहें मजेदार रिएक्शन

बताते चलें कि विक्की कौशल और वाणी कपूर का यह वायरल हो रहा वीडियो फेमिना मामार्थ ब्यूटीफुल इंडियन 2023 इवेंट के दौरान का है, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई और भी सेलेब्स दिखाई दे रहें हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही सामने आया, फैंस के मजेदार रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "टॉकिंग एबाउट- और बताओ सास बहू के बीच में पिसते हो या नहीं?" इसी तरह कमेंट बॉक्स में कई मजेदार कमेंट्स देखने को मिल रहें हैं।

विक्की कौशल अपकमिंग फिल्म

अभिनेता विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म "जरा हटके जरा बचके" को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें सारा अली खान भी लीड रोल में हैं। अभी हाल ही में विक्की कौशल और सारा अली खान को कपिल शर्मा के सेट पर स्पॉट किया गया था, दोनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में वहां पहुंचें थे। लक्ष्मण उतेरकर के डायरेक्शन में बनीं ये फिल्म 2 जून को रिलीज हो रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story