×

Vicky Kaushal ने शेयर किया अपने चीट मील की तस्वीरें, पाव भाजी को टेस्ट कर कहा, 'क्या बात है'

Vicky Kaushal: विक्की कौशल और उनके चीट मील के लिए प्यार के बारे में है। क्या कैटरीना कैफ ने देखा है कि उनके पति ने कुछ पाव भाजियों के लिए लालची होने का ऑप्शन चुना है। एक नज़र देख लो।

Anushka Rati
Published on: 14 Dec 2022 5:38 AM GMT
Vicky Kaushal ने शेयर किया अपने चीट मील की तस्वीरें, पाव भाजी को टेस्ट कर कहा, क्या बात है
X

Shared his Cheat Meal picture (image: social media)

Vicky Kaushal Instagram Post: इन छोले भटूरे के लिए इंडियन क्रिकेट टीम के धुरंधर प्लेयर विराट कोहली की दीवानगी हो या रसम चावल के लिए दीपिका पादुकोण का प्यार, हर कोई अपनी पसंद के जंक फूड का सेवन करने का हकदार है और हमारी लेटेस्ट खोज में, हम एक्टर विक्की कौशल के सामने आधी रात की लालसा लाए हैं । पंजाब दा पुत्तर के नाम से पॉपुलर विक्की कौशल को 'पाव भाजी' खाना बहुत पसंद है और ये लेटेस्ट तस्वीरें उसी का सबूत है।

विक्की कौशल और पाव भाजी के लिए उनका प्यार

हम जानते हैं कि विक्की कौशल बहुत ही बिजी शेड्यूल के तहत काम कर रहे हैं। आजकल वह अपनी अपकमिंग फिल्म गोविंदा नाम मेरा के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है और शशांक खेतान द्वारा निर्देशित है। इसमें भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ विक्की मुख्य भूमिका में हैं।

विक्की को हाल ही में कुछ अवार्ड शो में भी देखा गया था। इतने बिजी शेड्यूल के साथ, विक्की कन्फर्म रूप से भूख और जंक फूड के लिए तरस रहें थें।


विक्की कौशल ने अपने खाने की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और कैप्शन में लिखा, "अमर जूस सेंटर से प्रमोशन, स्क्रीनिंग, अवार्ड शो के बाद पाव भाजी...ओह्हू...क्या बात है!!!"

हम सोच रहे हैं कि इस तस्वीर को देखने के बाद उनकी पत्नी कैटरीना कैफ का रिएक्शन क्या होगा। कैटरीना, उन अनजान लोगों के लिए, अपनी फिटनेस के बारे में बहुत खास हैं और सूटेबल आहार चार्ट का फॉलो करना पसंद करतीं हैं।

इसके साथ ही अगर हम विक्की कौशल की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, विक्की कौशल के पास 2022-23 में काम करने के लिए कई प्रोजेक्ट्स हैं। जहां वह कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ शशांक खेतान की कॉमेडी फिल्म गोविंदा नाम मेरा में मुख्य भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म 16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

वहीं साल 2023 में, वह लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। बाद में, वह निर्देशक मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म में नजर आएंगे, जिसमें वह फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित सैम बहादुर नामक एक बायोपिक में काम करेंगे।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story