×

Vicky Kaushal ने न्यू ईयर पर कैटरीना कैफ के साथ दिए पोज, फैंस ने पूछा मिसेज कौशल कहां हैं ?

Vicky Kaushal: फैंस ने कैटरीना कैफ के बारे में पूछताछ की क्योंकि विक्की कौशल ने राजस्थान में अपने नए साल की छुट्टियों से खुद की कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं।

Anushka Rati
Published on: 28 Dec 2022 9:10 AM GMT
Vicky Kaushal ने न्यू ईयर पर कैटरीना कैफ के साथ दिए पोज, फैंस ने पूछा मिसेज कौशल कहां हैं ?
X

New Year Vacation (image: social media)

Vicky Kaushal Instagram Post: विक्की कौशल ने राजस्थान से अपनी कुछ अमेजिंग तस्वीरें शेयर की हैं, जहां वह एक्ट्रेस और पत्नी कैटरीना कैफ के साथ नए साल की छुट्टी पर हैं। जब वे एक जीप में जंगल सफारी पर गए तो एक्टर विक्की कौशल ने बैकग्राउंड में सूरज के साथ तस्वीर खिंचवाई। सोशल मीडिया पर फैंस का मानना ​​है कि यह जोड़ा राजस्थान के पाली जिले में स्थित एक गांव जवाई बांध में छुट्टियां मना रहा है।

देखिए विक्की कौशल की तस्वीरें

अपनी और सीन की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए, विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "यहां 2023 में ऊपर उठना है!" वह एक काली जैकेट और ऊनी टोपी में नजर आ रहे हैं। विक्की कौशल ने सफारी से तेंदुए की एक तस्वीर भी शेयर किया है।

एक फैंस ने उनकी पोस्ट पर कमेंट की, "यस ... हम सब बढ़ रहें हैं ... एक ही सूरज के नीचे।" एक दूसरे यूजर ने कहा, "अब सूर्योदय देखें या आपको देखें !! (अब हम आपको या सूर्य को देखने वाले हैं)। कटरीना के बारे में पूछने पर एक फैन ने कमेंट किया, मिसेज कौशल कहां हैं? एक दूसरे ने लिखा, "कपल तस्वीरें शेयर करें! हम जानते हैं कि वह वहां है।

कैटरीना और विक्की ने अपने नए साल की छुट्टी के लिए राजस्थान रवाना होने से पहले परिवार के साथ क्रिसमस मनाया। विक्की के माता-पिता शाम कौशल और वीना, भाई सनी कौशल और कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ के इवेंट पर उनके और उनके दोस्तों के झुंड के रूप में उनके क्रिसमस का जश्न "क्रिसमस लंच, पायजामा पार्टी और मूवी नाइट्स" के बारे में था।

कैटरीना ने अपने फैंस को क्रिसमस की बधाई देने के लिए एक फैमिली तस्वीर भी शेयर की थी। उसने अपनी पायजामा पार्टी के साथ-साथ बहन इसाबेल और दोस्तों करिश्मा कोहली और मिनी माथुर से कुछ तस्वीरें भी साझा कीं। फिल्म निर्माता कबीर खान, नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी समारोह में उनके साथ शामिल हुए थे।

कैटरीना को इस साल सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ हॉरर कॉमेडी फोन भूत में देखा गया था। उसने हाल ही में अपनी अगली फिल्म का पोस्टर शेयर किया, जिसका टाइटल मेरी क्रिसमस था। फिल्म में विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं। उनके पास सलमान खान के साथ टाइगर 3 भी है, जो दिवाली 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। उनके पास आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर की जी ले ज़ारा भी है।

विक्की ने हाल ही में डिज्नी + हॉटस्टार पर गोविंदा नाम मेरा की रिलीज़ देखी। उनके पास पाइपलाइन में कई और फिल्में हैं जिनमें लक्ष्मण उटेकर की अगली, आनंद तिवारी की अगली और मेघना गुलज़ार की सैम बहादुर शामिल हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story