×

Aditi Rao Hydari ने रचाई शादी, बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग लिए सात फेरे

Aditi Rao Hydari Married Siddarth: बॉलीवुड एक्टर अदिति राव हैदरी ने आखिरकार अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 27 March 2024 7:42 AM GMT (Updated on: 27 March 2024 7:57 AM GMT)
Aditi Rao Hydari Married Siddarth
X

Aditi Rao Hydari Married Siddarth (Image Credit: Social Media)

Aditi Rao Hydari Married Siddarth: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि एक्ट्रेस अदिति साउथ एक्टर सिद्धार्थ को डेट कर रही हैं। हालांकि, अब तक एक्ट्रेस ने इन खबरों पर चुप्पी साधी हुई थी। वहीं अब अदिति और सिद्धार्थ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। आइए आपको बताते हैं इन खबरों में कितनी सच्चाई है?

अदीति राव हैदरी ने सिद्धार्थ संग रचाई शादी (Aditi Rao Hydari Get Married With Siddarth
)

तेलुगु समाचार आउटलेट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने कथित तौर पर आज यानी 27 मार्च 2024 को तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुर में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी रचा ली है। तेलुगु समाचार आउटलेट्स के अनुसार, कपल का विवाह समारेह इसी मंदिर में हुआ था। खबरों की मानें, तो सिद्धार्थ और अदिति राव काफी समय से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। दोनों की मुलाकात पहली बार साल 2021 में फिल्म 'महा समुद्रम' के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में दोनों ने साथ काम किया था और यही से दोनों की दोस्ती और प्यार की शुरुआत हुई थी।


न्यू ईयर पर अदिति ने सिद्धार्थ संग अपने रिलेशनशिप किया था कंफर्म (aditi rao hydari siddharth relationship)

बता दें कि न्यू ईयर के खास मौके पर अदिति राव ने सिद्धार्थ संग अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी और सिद्धार्थ की फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में अदिति और सिद्धार्थ रोमांटिक सेल्फी लेते नजर आ रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- ''जादुई खुशी, प्यार, हंसी, यूनिकॉर्न और फेयरी डस्ट के लिए। आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं।'


अदिति-सिद्धार्थ दोनों हैं तलाकशुदा (Aditi Rao Hydari Siddharth Love Story)

बहुत कम लोग जानते होंगे कि सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी दोनों की पहली शादी टूट चुकी है। जी हां...दोनों का अपने-अपने पार्टनर से तलाक हो चुका है। ऐसे में दोनों अपने पहले रिश्ते को खत्म कर अपनी-अपनी लाइफ में एक-दूसरे संग आगे बढ़ चुके हैं। अदिति राव की पहली शादी जहां सत्यदीप मिश्रा से हुई थी, तो वहीं सिद्धार्थ की पहली शादी साल 2003 में हुई थी। बता दें कि अदिति ने अपनी पहली शादी को छिपाकर रखा हुआ था। वहीं, सिद्धार्थ का भी साल 2007 में तलाक हो गया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story