×

Actress Hot Yoga Video: बिकिनी पहन कर एक्ट्रेस ने किया योग, हॉट अवतार को देख फैंस हुए दीवाने

Actress Hot Yoga Video:एक्ट्रेस अलाया एफ ने अपना एक हॉट फोटोशूट शेयर किया है जिसमे वो योग्याभ्यास करती नज़र आ रहीं हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से ट्रेंड कर रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Aug 2022 5:57 AM GMT
Alaya Furniturewala
X

Alaya Furniturewala (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Actress Hot Yoga Video: एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya Furniturewala) ने अपना एक बेहद हॉट फोटोशूट शेयर किया है जिसमे वो योग्याभ्यास करती नज़र आ रहीं हैं। अलाया एक स्टार किड हैं और उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'जवानी जानेमन' से की थी। फिलहाल उनका एक हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

अलाया एफ ने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। वो एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी हैं और अपने अभिनय से सबके सामने एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हुईं हैं। वहीँ इस समय उनका हॉट बिकिनी अवतार सबके बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो में वो बिकिनी पहन कर योग करती नज़र आ रहीं हैं। जिसे देखने के बाद आप अपनी नज़रे उनपर से नहीं हटा पाएंगे। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से ट्रेंड कर रहा है। आप भी देखिये ये वीडियो।

आपको बता दें अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) इस समय मालदीव में अपनी छुट्टियां मना रहीं हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं उन्होंने अपने फैंस के लिए अपना एक बेहद हॉट वीडियो शेयर किया है। जो इंटरनेट सेंसेशन बना हुआ है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही साथ अलाया के टैलेंट की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

गौरतलब है कि अलाया एफ ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और तब्बू (Tabu) के स्टारर फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। जिसमे अलाया के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी। एक्ट्रेस अक्सर ही अपने तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करतीं हैं। फैंस भी उनके पोस्ट का इंतज़ार करते हैं और उनकी हर पोस्ट पर ढेरों कमैंट्स और लाइक्स करते नज़र आते हैं।

अलाया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्होंने अभी दो फिल्में साइन की हुईं हैं जिसमे 'यू टर्न रिमेक' और 'एक और गजब कहानी' शामिल है। फिल्म 'यू टर्न रिमेक' में वो एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आएँगी वहीँ 'एक और गजब कहानी' में वो अर्जुन कपूर और आदित्य सील के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story