×

कोरोना की चपेट में बाॅलीवुड, आलिया भट्ट समेत ये सेलेब्स संक्रमित

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कोरोना संक्रमित पाई गई है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के माध्यम से दी है।

Shraddha
Published on: 2 April 2021 5:25 AM GMT
कोरोना की चपेट में बाॅलीवुड, आलिया भट्ट समेत ये सेलेब्स संक्रमित
X

alia bhatt photos (social media)

मुंबई : कोरोना की दूसरी लहर देश भर में तेजी से देखने को मिल रही है। इस कोरोना महामारी से बॉलीवुड जगत भी इसकी चपेट में नजर आ रहा है। पहले रणबीर कपूर कोरोना संक्रमित पाए गए थे अब इनकी लेडी लव यानि आलिया भट्ट भी कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। इस बात की जानकारी खुद आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दिया है।

आलिया भट्ट हुई कोरोना संक्रमित

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कोरोना संक्रमित पाई गई है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के माध्यम से दी है। बताया जा रहा है कि उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। इसके साथ वह डॉक्टर के द्वारा बताए गए सभी बात पर काफी ध्यान दे रही है। वह अपने सभी फैंस को प्यार और दुआ के लिए शुक्रिया अदा कर रही हैं।

भोजपुरी एक्टेस मोनालिसा कोरोना पॉजिटिव


actress monalisa photos (social media)


बॉलीवुड जगत के कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में काफी तेजी से आ रहे हैं। दिन पर दिन यह आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। आपको बता दें कि भोजपुरी एक्टेस मोनालिसा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है। बताया जा रहा है कि इस समय यह एक्ट्रेस टीवी शो ' नमक इशक का ' में काम कर रही है। इसके कोरोना संक्रमित होने की वजह से शूटिंग को अभी के लिए बंद कर दिया गया है।

आमिर खान आए कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड जगत में कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अभी हाल ही में आमिर खान कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसके कुछ दिन बाद आर. माधवन भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इन्होंने कोरोना पॉजिटिव होने की घोषणा 25 मार्च को की थी। सोशल मीडिया पर पोस्ट कर खुद यह जानकारी दी थी। कोरोना की दूसरी लहर देश भर में तेजी से फैल रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story