×

Alia Bhatt: तीन महीने के लिए गायब होने वाली हैं एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, यहां जानें डिटेल

Alia Bhatt: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बेहतरीन अदाकारा हैं। उनकी शानदार एक्टिंग से लेकर उनके लुक्स पर लाखों करोडों लोग फिदा हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Aug 2023 8:04 AM GMT
Alia Bhatt: तीन महीने के लिए गायब होने वाली हैं एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, यहां जानें डिटेल
X
Alia Bhatt (Photo- Social Media)
Alia Bhatt: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बेहतरीन अदाकारा हैं। उनकी शानदार एक्टिंग से लेकर उनके लुक्स पर लाखों करोडों लोग फिदा हैं। आलिया भट्ट बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अक्सर किसी ना किसी कारणवश सुर्खियों में बनीं रहती हैं। कभी अपनी फिल्मों को लेकर, तो कभी अपनी कंट्रोवर्सी को लेकर। वहीं अब आलिया भट्ट को लेकर खबर आ रही है कि वह तीन महीनों के लिए गायब होने वाली हैं। जी हां!! आइए आपको बताते हैं कि आलिया तीन महीने के लिए कहा गायब हो रहीं हैं।

जानिए कहा गायब होंगी आलिया भट्ट

बॉलीवुड की खूबसूरत दिवा आलिया भट्ट को लेकर खबरें हैं कि वह यश राज की फीमेल लीड स्पाई फिल्म का हिस्सा हैं, जिसके लिए वह कड़ी ट्रेनिंग लेने वाली हैं। यश राज की यह पहली फीमेल लीड स्पाई फिल्म है, जिसमें आलिया के साथ अभिनेत्री शारवरी भी मुख्य किरदार में हैं। अभी इस फिल्म का ऑफिशियल ऐलान तो नहीं किया गया है, लेकिन खबरों की मानें तो आलिया इसी फिल्म के लिए ट्रेनिंग लेने वाली हैं, जो पूरे तीन महीने तक चलेगी।

अगले साल शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

आलिया भट्ट और शारवरी की इस फिल्म की शूटिंग साल 2024 में की शुरू की जाएगी। अभी आलिया और शारवरी इस फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग लेंगी। फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन होंगे, दोनों एक्शन के साथ ही साथ मार्शल आर्ट की भी ट्रेनिंग लेंगी। आलिया भट्ट अपनी इसी फिल्म की शूटिंग के लिए तीन महीने जमकर मेहनत करने वाली हैं, क्योंकि इसे बहुत ही बड़े पैमाने पर बनाया जायेगा और ज्यादरतर सीन एक्टर्स खुद शूट करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट की इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू होगी, उसके बस दुनिया के कई लोकेशन में की जाएगी।

आलिया भट्ट अपकमिंग फिल्म

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट (Alia Bhatt Upcoming Film) की बात करें तो उन्होंने अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" को लेकर खूब वाहवाही बटोरीं। इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह मुख्य किरदार में थे। करण जौहर ने फिल्म को डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था। आलिया की इस फिल्म को बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिली थी। बताते चलें कि आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म "गंगुबाई काठियावाड़ी" के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड जीता है, जिसके बाद से ही लोग आलिया को जमकर बधाई दे रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story