×

Alia Bhatt Pregnant: आलिया ने माँ बनने की खबर पर दिया तगड़ा जवाब, सबका हुआ मुँह बंद

Alia Bhatt Replied to Trollers: आलिया भट्ट अपनी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट के बाद से ही ट्रोलर्स के निशाने पर बनी हुईं हैं वहीँ अब आलिया ने इन सभी ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 28 July 2022 6:05 AM GMT
Alia Bhatt Troll
X

Alia Bhatt Troll (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Alia Bhatt Replied to Trollers: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी समय से सुर्ख़ियों में हैं पहले अपनी शादी को लेकर फिर अपनी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट के बाद तो वो टॉक ऑफ़ द टाउन बन गईं। एक ओर जहाँ उनके फैंस इस खबर से काफी खुश थे वहीँ कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। अब आलिया भट्ट ने इन सभी ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

बॉलीवुड की चहेती एक्ट्रेस आलिया भट्ट जहाँ अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग्स (Darlings) और ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में हैं वहीँ वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी हैं। आलिया फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। ये फिल्म आलिया के लिए काफी खास है क्योकि इसी फिल्म से आलिया बॉलीवुड में बतौर निर्देशक डेब्यू करने जा रहीं हैं। इस फिल्म में आलिया के साथ शेफाली शाह (Shefali Shah) और विजय वर्मा (Vijay Verma) मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद भी आया है। साथ ही लोग आलिया की तारीफ करते भी नज़र आ रहे हैं। वहीँ आलिया की प्रोफेशनल लाइफ में जहाँ हलचल भरा माहौल हैं वहीँ उनकी पर्सनल लाइफ में भी काफी नया बदलाव आ रहा है। वो जल्द ही माँ बनने वालीं हैं। लेकिन इस खबर ने जहाँ बी-टाउन में ख़ुशी की लहर ला दी वहीँ ट्रोलर्स उन्हें जमकर ताने भी मार रहे हैं।

दरअसल आलिया और रणबीर इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे और इसके बार जून में ही उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की खबर सभी को बताई। जिसके बाद सभी ने आलिया को खूब ट्रोल किया। कई ट्रोलर्स ने उन्हें अपने करियर के शिखर पर होने के बावजूद माँ बनने के फैसले को लेकर ट्रोल किया तो किसी ने शादी के बाद इतनी जल्दी गुड न्यूज़ देने पर ट्रोल किया। अब वहीँ इसपर आलिया ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इसका जवाब दिया है।

आलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बात सभी के सामने रखते हुए कहा,' कोई महिला कुछ भी करे तो वो हेडलाइन बन जाती हैं। चाहे फिर वो मां बने या किसी को डेट करे या वेकेशन पर ही क्यों न जाए। कुछ कारणों की वजह से महिलाओं पर ही हमेशा सबकी नजरें रहती हैं।' इसके बाद आलिया ने खुद के कम उम्र में माँ बनने के फैसले पर बात करते हुए कहा,' मुझे पता है अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को कैसे बैलेंस करना है. खैर जाने दीजिए, कई बार आप कुछ प्लान नहीं करते हैं लेकिन सब कुछ अपने आप हो जाता है।'

फिलहाल आलिया ने कुछ बातों पर ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा कि वो इस बात से खुश भी हैं कि कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनका नजरिया बदला है। आलिया ने बताया कि उन्होंने कुछ ऐसे आर्टिकल भी पढ़े हैं जिनमे उनके पक्ष को भी समझ कर लिखा गया था। उन्होंने कहा,अब वक़्त बदल रहा है और मुझे लगता है कि हमे फालतू लोगों को अटेंशन नहीं देना चाहिए।

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो तो उनकी फिल्म डार्लिंग्स 5 अगस्त नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है वहीँ इसके बाद उनकी मच अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज़ होगी और फिर वो रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नज़र आएँगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story