×

Brahmastra Boycott: "बॉयकॉट बॉलीवुड" के साथ आलिया भट्ट को भी किया गया ट्रोल, जानिए क्यों

Brahmastra Boycott: आलिया भट्ट के हालिया बयान ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया है।आलिया भट्ट को न केवल सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है, बल्कि "बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र' और "बॉयकॉट बॉलीवुड' करने के लिए भी लोगों से अपील कि जा रही है। लेकिन क्यों? आइए जानते हैं

Anushka Rati
Published on: 23 Aug 2022 4:42 AM GMT
Alia Bhatt Troll
X

Alia Bhatt Troll (Image Credit-Social Media)

Brahmastra Boycott Alia Bhatt: आपको बता दें कि, आलिया भट्ट ने अपने दिए स्टेटमेंट से एक बार फिर नेटिज़न्स को ट्रिगर किया है जिसने बदले में उनकी लेटेस्ट अपकमिंग फिल्म "ब्रह्मास्त्र" पर फोकस अट्रैक्ट किया है। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री के हालिया बयानों पर कई लोगों ने नाराजगी जताई है और जिसके कारण ट्विटर पर 'बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र' और 'बॉयकॉट बॉलीवुड' जैसे बड़े पैमाने पर ट्रेंड हो रहा है। हालांकि इसमें न तो फिल्म और न ही एक्ट्रेस नई हैं। आलिया को अक्सर कई कारणों कि वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आईं हैं।

वहीं इस बार एलेजेड फॉर्म पर, अपने एक इंटरव्यू में, आलिया ने कहा कि "यदि आप मुझे पसंद नहीं करते हैं, तो मुझे मत देखो" और वहीं यह क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है। जिससे नेटिज़न्स में गुस्सा पैदा हो गया है। वहीं इसके बाद कई ट्विटर यूजर्स कह रहे हैं कि वे उनकी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का बहिष्कार करेंगे।

एक दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा, "#BoycottBollywood ट्रेंड के कारण #बॉलीवुड अपना दिमाग खोता दिख रहा है। जैसा आप चाहते हैं प्रिय @aliaa08"। साथ एक अन्य यूजर ने लिखा, ''करीना कपूर खान से प्रेरित होकर अब आलिया भट्ट कहती हैं, ''मैं ओरल फॉर्म से अपना बचाव नहीं कर सकती और अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हैं, तो मुझे मत देखें" तो आप जानते हैं कि हमें उनकी आने वाली फिल्म, ब्रह्मास्त्र के साथ आगे क्या करना चाहिए, है ना? सभी के टीएल और सभी व्हाट्सएप ग्रुपों को बढ़ाने और उन तक पहुंचने के लिए RT करें।" "'मुझे पसंद मत करो, मेरी फिल्म मत देखो' -आलिया भट्ट इस नेपो बीज की दुस्साहस! चुनौती स्वीकार की !!! #BoycottBrahmastra #BoycottBollywood"

बता दें कि इससे पहले करीना कपूर का एक पुराना इंटरव्यू उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज से ठीक पहले सोशल मीडिया पर सामने आया था, जिससे लोग भड़क गए थे। जहां वीडियो में, करीना ने आलिया के समान भावनाओं को रिसोनेट किया और जिसके कारण ट्विटर पर 'बहिष्कार' की ट्रेंड शुरू हुई, फाइनली बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के खराब प्रदर्शन में योगदान दिया। बहिष्कार की ट्रेंड ने हाल के दिनों में बड़े पैमाने पर रफ्तार पकड़ी है, जिसमें कई अभिनेता और उनकी फिल्में रिलीज होने वाले अंत में हैं।

वहीं 'ब्रह्मास्त्र' की बात करें तो यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और दक्षिण के अभिनेता नागार्जुन भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह समूह में पहली फिल्म है जो बॉलीवुड का अपना सिनेमाई ब्रह्मांड बनाएगी, एस्ट्रावर्स, ब्रह्मास्त्र को बनाने में पांच साल लगे। यह फिल्म 5 भारतीय भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story