×

आ रही है 'गदर-2': तैयारियों में जुटी अमिषा पटेल का ग्लैमरस लुक, सनी लियोनी को दे रहीं टक्कर

Amisha Patel Latest Photos: अमीषा पटेल ने शेयर की गोवा से हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 3 Feb 2022 6:24 AM GMT
आ रही है गदर-2: तैयारियों में जुटी अमिषा पटेल का ग्लैमरस लुक, सनी लियोनी को दे रहीं टक्कर
X

Amisha Patel Latest Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) की गिनती कभी मशहूर अभिनेत्रियों में की जाती थी। वो पिछले कई सालों से फिल्मों से दूर हैं। लेकिन जल्द ही वो फिल्म ' गदर 2' (Gadar 2) से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने की तैयारी कर रही हैं। अमीषा सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। अमीषा आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिनकी फैन्स काफी तारीफ करते हैं। यही वजह है कि फिल्मों से दूर रहने के बाद भी अमीषा पटेल की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

प्रिंटेड बिकिनी में नजर आईं अमिषा

अमीषा पटेल (फोटो-सोशल मीडिया)

अमीषा पटेल ने अपने गोवा ट्रिप की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में अमीषा एक बार फिर अपने फैंस के सामने बेहद बोल्ड लुक में नजर आई हैं। इन फोटोज में अमीषा प्रिंटेड बिकिनी में नजर आ रही हैं।

अमीषा की तस्वीरों को ट्विटर पर रीट्वीट किया जा रहा है और फैंस उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स कर रहे हैं। इससे पहले भी अमीषा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। वह अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए हमेशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

अमिषा की फिल्मों के बारे में

अमीषा पटेल (फोटो-सोशल मीडिया)

बता दें कि अभिनेत्री अमीषा पटेल ने 2000 में ऋतिक रोशन की 'कहो ना प्यार है' (Kaho Na Pyaar Hai) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद अमीषा सनी देओल के साथ 'गदर एक प्रेम कथा' ( Gadar : Ek Prem Katha) जैसी सुपरहिट फिल्म में नजर आईं।

इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म का प्रभाव पाकिस्तानी दर्शकों में इस कदर पड़ा कि वहाँ की सरकार को इसपर बैन लगाने की नौबत आ गई। अब अमीषा कई सालों बाद 'गदर 2' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह फिर से सनी देओल के साथ नजर आएंगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story