नए Boyfriend संग वायरल हुई Ananya Panday की Romantic Photos

Ananya Panday New Boyfriend: अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में बनीं हुईं हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 8 Aug 2024 6:37 AM GMT (Updated on: 8 Aug 2024 6:41 AM GMT)
Ananya Panday New Boyfriend
X

Ananya Panday New Boyfriend  (Photo- Social Media)

Ananya Panday New Boyfriend: बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में बनीं हुईं हैं, जी हां! आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप के बाद अनन्या पांडे का नाम कई लोगों से जुड़ता नजर आ रहा है। बता दें कि आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का कुछ महीने पहले ही ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद अंबानी की शादी के दौरान अनन्या पांडे का नाम क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से जुड़ा, वहीं अब हार्दिक के बाद एक और मॉडल संग अनन्या का नाम जुड़ रहा है, ऐसा इसलिए क्योंकि मॉडल संग अनन्या पांडे की रोमांटिक तस्वीरें वायरल हों रहीं हैं।

इस मॉडल के प्यार में अनन्या पांडे

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान खबरें आ रहीं थीं कि अनन्या पांडे और हार्दिक पांड्या के बीच कुछ तो चल रहा है, क्योंकि अनन्या पांडे और हार्दिक पांड्या शादी में एक साथ खूब मस्ती करते दिखाई दिए थे और फिर इंस्टाग्राम पर भी दोनों ने एक-दूसरे को फॉलो करना शुरू कर दिया था, वहीं अब अनन्या का नाम एक और शख्स संग जुड़ गया है। दरअसल बॉलीवुड की गलियारों में खबरें फैल गईं हैं कि अनन्या पांडे पूर्व मॉडल Walker Blanco को डेट कर रहीं हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट जो सामने आई है उसके मुताबिक अंबानी की शादी के दौरान अनन्या ने वाकर ब्लैंको को अपने पार्टनर के रूप में इंट्रोड्यूस कराया था।


अनन्या और वाकर की रोमांटिक तस्वीरें हुईं वायरल

अनन्या पांडे और उनके कथित बॉयफ्रेंड वाकर ब्लैंको की कुछ रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, जो अनंत की शादी के फंक्शन के दौरान की है। अनन्या और वाकर दोनों एक दूजे में खोए नजर आ रहें हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही ये तस्वीर सामने आई, पूरे इंटरनेट पर अफवाहें उड़ गईं कि वाकर अनन्या पांडे के नए बॉयफ्रेंड हैं, हालांकि अभी अनन्या पांडे ने इस पर अपना कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है।

मार्च में आदित्य रॉय कपूर संग हुआ था अनन्या का ब्रेकअप

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, दोनों को अक्सर ही एक साथ वेकेशन पर स्पॉट किया जाता था, साथ में डिनर डेट पर भी जाया करते थे, लेकिन फिर अचानक इनके बीच क्या हुआ कि ब्रेकअप की खबरें आने लगीं और फिर पता चला कि अनन्या और आदित्य का ब्रेकअप हो चुका है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story