×

Birthday Special: अनन्या पांडे ने अपने बर्थडे प्लान्स का किया खुलासा, दी ये जानकारी

Birthday Special: अनन्या पांडे आज 24 साल की हो गई हैं और एक मीडिया हाउस के साथ बातचीत में, अभिनेत्री ने इस साल के लिए अपने जन्मदिन के प्लान्स का खुलासा किया।

Anushka Rati
Published on: 30 Oct 2022 5:49 AM GMT
Birthday Special: अनन्या पांडे ने अपने बर्थडे प्लान्स का किया खुलासा, दी ये जानकारी
X

Celebrating Birthday Today (image: social media)

Birthday Special: आपको बता दें कि अनन्या पांडे आज अपना 24 वां जन्मदिन मना रही हैं और सोशल मीडिया पर प्यारी अभिनेत्री को शुभकामनाएं दी जा रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री कि इस प्यारी सी एक्ट्रेस पर उनके परिवार के सदस्यों और दोस्तों के अलावा उनके फैंस ने भी फिल्म लाइगर एक्ट्रेस पर हार्टफेल्ट नोट्स और प्यारी तस्वीरें शेयर कर उनपर अपना ढेर सारा प्यार बरसाया है। बता दें कि उनके जन्मदिन की योजनाओं के बारे में सोच रहे फैंस के लिए, हमारे पास आपके लिए एक अपडेट है। मीडिया हाउस ने अनन्या पांडे से जन्मदिन के कुछ मजेदार सवाल पूछे और अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन की प्लान्स और अपने अब तक के यादगार जन्मदिनों के बारे में भी बताया।

अनन्या ने कहा कि, मैं एक बड़ी, बड़ी, बड़ी जन्मदिन वाली पर्सन हूं और मैं हमेशा से रही हूं। मैं जन्मदिन का महीना और फिर जन्मदिन की वीक और सर्टेन तौर से अपने जन्मदिन का जश्न मनाकर शुरू करती हूं। लेकिन मैं जितनी बड़ी होती जा रहीं हूं, मेरा जन्मदिन बस सेलिब्रेशन के बजाय ग्रेटिट्यूड और ग्रोथ के बारे में ज्यादा होता जा रहा है और मैं इस चेंज का आनंद ले रहीं हूं।

इस साल अनन्या पांडे के बर्थडे प्लान क्या क्या हैं?

अनन्या ने कहा, मेरे लिए सबसे इंपोर्टेंट है उन लोगों से घिरे रहना जिन्हें मैं प्यार करती हूं। मैं इस साल अपने परिवार के हेल्थ और काम करते रहने के लिए आभारी हूं। मैं हर साल किसी न किसी तरह से काम करने के लिए एक प्वाइंट बनाती हूं - पिछले साल मैं फिल्म गहरियां के लिए डबिंग कर रही थी और इस साल मैं अपनी नेक्स्ट फिल्म के लिए एक वर्कशॉप करने जा रहा हूं। मेरे फादर (चंकी पांडे) हमेशा कहते हैं कि अगर आप अपने जन्मदिन पर काम करते हैं, तो पूरा साल अद्भुत काम और अच्छे अवसरों से भरा होगा!

कौन सा जन्मदिन आपके लिए सबसे यादगार रहा है?

अनन्या ने कहा कि, बचपन में कोई भी जन्मदिन हमेशा यादगार होता था क्योंकि वह हमेशा प्योर ब्लिस, मासूमियत और प्यार से भरा होता था और इसी फीलिंग्स के साथ मैं हर साल आगे बढ़ने की आशा करता हूँ।

गेहराईयां से शुरू होने वाला आपका साल काफी इंपोर्टेंट रहा है। क्या इस साल आपके पास जन्मदिन का कोई रेजोल्यूशन है?

अनन्या ने कहा, खुद को चुनौती देते रहना, कमरे में सबसे कठिन काम करने वाला पर्सन्स बनना और जब भी पॉसिबल हो वापस देना।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story