×

Bhagyashree: एक्ट्रेस भाग्यश्री की हुई गंदी बेज्जती, वजह है ये

Bhagyashree News: 90 दशक में सलमान खान संग रोमांस कर सुर्खियों में आईं अभिनेत्री भाग्यश्री आज भी अपनी अदाओं से लोगों के होश उड़ा देती हैं। भाग्यश्री के साथ एक ऐसा गंदा पोपट हुआ है, जो उन्हें यकीनन लाइफटाइम याद रहने वाला है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 26 Sep 2023 6:27 AM GMT
Bhagyashree
X

Bhagyashree (Photo- Social Media)

Bhagyashree News: 90 दशक में सलमान खान संग रोमांस कर सुर्खियों में आईं अभिनेत्री भाग्यश्री आज भी अपनी अदाओं से लोगों के होश उड़ा देती हैं। भाग्यश्री को देख लगता ही नहीं है कि वे 54 साल की होगीं, उन्होंने खुद को इतना फिट रखा है कि मेल फैंस तो उनकी खूबसूरती और चेहरे के चमक की तारीफ करते नहीं थकते। हालांकि इन सबके बीच भाग्यश्री के साथ एक ऐसा गंदा पोपट हुआ है, जो उन्हें यकीनन लाइफटाइम याद रहने वाला है।

भाग्यश्री के साथ हुआ कुछ ऐसा

भाग्यश्री 90 दशक की एक ऐसी हीरोइन हैं, जो अक्सर किसी ना किसी कारणवश खबरों में बनीं रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती हैं, उनके द्वारा शेयर किया गया हर पोस्ट सुर्खियों में आ जाता है। फिलहाल इस बार वह अपने पोस्ट की वजह से नहीं बल्कि, किसी और कारणवश सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। दरअसल बीते दिनों भाग्यश्री के साथ कुछ ऐसा है, कि लोग अपनी प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं हट रहे हैं।


दरअसल हुआ कुछ यूं कि भाग्यश्री हाल ही में उदयपुर वेकेशन के लिए गईं हुईं थीं, उन्हें पपराजी द्वारा उदयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, उन्हें उदयपुर एयरपोर्ट पर देख कयास लगने लगा कि भाग्यश्री अपने पति के साथ परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का हिस्सा बनने जा रही हैं। हर जगह यही खबर फैल गई कि भाग्यश्री उदयपुर परिणीति और राघव की शादी के लिए गईं हुईं हैं।

सच निकला कुछ और

भाग्यश्री ने उदयपुर से दोस्तों संग अपनी मस्ती के कुछ वीडियोज भी शेयर किए थे, जिसमें वह डांस कर रहीं थीं। उसे देख चर्चा तेज हो गई कि भाग्यश्री एक्ट्रेस परिणीति और राघव की शादी में जमकर एंजॉय कर रहीं हैं, हालांकि अब जब उन्हें मुंबई के लिए वापस रवाना होते हुए उदयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो पपराजी ने उनसे परिणीति और राघव की शादी को लेकर सवाल किया, तब भाग्यश्री ने खुलासा किया कि वे परिणीति की शादी के लिए उदयपुर नहीं आईं थीं, बल्कि वेकेशन के लिए आईं थीं। बस भाग्यश्री के इस बयान के बाद तो सोशल मीडिया पर नेटीजेंस जमकर मजे ले रहे हैं।

नेटीजेंस दे रहें मजेदार रिएक्शन

भाग्यश्री का यह वीडियो जैसे ही सामने आया, सोशल मीडिया पर नेटीजेंस के रिएक्शन की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, "उन्होंने गलत टाइम पर हॉलीडे के लिए गलत जगह चुना।" दूसरे ने लिखा, "वेडिंग में बुलाया नहीं था, बोलना ये था।" तीसरे ने लिखा, "हा हा हा पूरा पोपट कर दिया।" एक अन्य ने लिखा, "खुल्ला बेज्जती।" इसी तरह सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story