×

Bhumi Pednekar: भूमि का ये अंदाज़ देखकर आप भी हो जायेंगे दंग, बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा

Bhumi Pednekar Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वो इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 25 May 2022 3:42 AM GMT (Updated on: 25 May 2022 4:03 AM GMT)
Bhumi Pednekar
X

Bhumi Pednekar (Image Credit-Social Media)

Bhumi Pednekar Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वो इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब भूमि पेडनेकर ने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की है जिसके कारण वो लगातार चर्चा में हैं।

बेहद हॉट हैं भूमि पेडनेकर का ये अंदाज़

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को अब किसी इंट्रोडक्शन की ज़रूरत नहीं है वो बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। उन्हें खासकर अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता हैं। भूमि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब भूमि पेडनेकर ने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज नजर आ रहा।

इन तस्वीरों को लेकर भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर छाह गयी है। उन्होंने इन तस्वीरों में वाइट शर्ट और वाइट लोअर पहन रखा है बेहद कशुअल अवतार में भी भूमि काफी ग्लैमरस नज़र आ रहीं हैं।

Bhumi Pednekar (Image Credit-Social Media)

भूमि पेडनेकर की ये तस्वीर काफी प्यारी है इसमें वो आँखे बंद कर के भी काफी प्यारी लग रहीं हैं। भूमि ने साथ ही अपने बालों को खुला रखा है। इन तस्वीरों में उनका ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है।

Bhumi Pednekar (Image Credit-Social Media)

इस तस्वीर में भूमि कैमरे की तरफ देख रहीं हैं साथ ही वो काफी गंभीर मुद्रा में हैं। आपको बता दें भूमि पेडनेकर कैमरे को देखते हुए तरह-तरह के किलर पोज देती दिख रही हैं।

Bhumi Pednekar (Image Credit-Social Media)

इस तस्वीर में भूमि ने अपनी शर्ट के बटन्स को खोल रखा है और वो उन्ही को निहार रहीं हैं।

Bhumi Pednekar (Image Credit-Social Media)

भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर जो अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। उसमे भूमि का सिजलिंग अवतार नजर आ रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story