×

Deepika Padukone Health: दीपिका की तबियत बिगड़ी, तत्काल हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट

Deepika Padukone Health Update: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की तबीयत थोड़ी बिगड़ने पर उन्हें बीती रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया।

Anushka Rati
Published on: 27 Sep 2022 1:54 PM GMT
Deepika Padukone Health: दीपिका की तबियत बिगड़ी, तत्काल हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट
X

Sudden health deteriorated (image: social media)

Deepika Padukone Health Update: वहीं हमारे सूत्रों ने यह खुलासा किया कि वे दीपिका पादुकोण के हेल्थ के बारे में अपडेट हांसिल करने के लिए कुछ मीडिया पर्सन्स उनकी टीम तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें कोई रिएक्शंस नहीं मिली। साथ ही हम मिली जानकारी के मुताबिक, दीपिका की तबीयत अब बेहतर है। इस साल की शुरुआत में, जब दीपिका हैदराबाद में अपनी फिल्म प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग में थीं, तब उन्हें कामिनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया था क्योंकि उनकी हार्ट बीट बढ़ गई थी।

बता दें कि, दीपिका पादुकोण, जिन्होंने 2007 की फिल्म "ओम शांति ओम" के साथ शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत किया। वहीं बॉलीवुड में सबसे सफल और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक हैं। जहां दीपिका ने "ये जवानी है दीवानी", "पद्मावत" और अन्य जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया है। वहीं अभिनेत्री अपनी अपकमिंग फिल्म पठान में ओम शांति ओम के को-आर्टिस्ट शाहरुख खान के साथ फिर से जुड़ेंगी और पाइपलाइन में कई और दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं।

इसके अलावा दीपिका के फैंस उनकी वर्क लाइफ के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी एक्साइटेड रहते हैं। वहीं अभिनेत्री ने रणवीर सिंह से खुशी-खुशी शादी की है और वह हर समय उनके साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनकी मेस्मराइजिंग तस्वीरें और उनका सोशल मीडिया पीडीए अक्सर फैंस का ध्यान अपनी तरफ कर उनका दिल चुरा लेती हैं। लेकिन सिर्फ रणवीर सिंह ही नहीं, दीपिका भी रणवीर के परिवार के साथ एक अच्छा बॉन्ड और कनेक्शन शेयर करती हैं और शादी के बाद अपने पहले इंटरव्यू में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने उनके साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बोला।

इसके अलावा अगर हम काम की बात करें तो, "ये जवानी है दीवानी" के बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म "पठान" में जॉन अब्राहम और शाहरुख खान के साथ दिखाई देगी। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा दीपिका पादुकोण प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ भी एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहीं हैं। और साथ ही वह ऋतिक रोशन के साथ फाइटर जैसी अपकमिंग फिल्मों पर भी काम कर रही हैं। अभिनेत्री को आखिरी बार एक ओटीटी फिल्म गेहराइयां में देखा गया था।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story