×

Deepika Padukone ने अपने बुरे एक्सपीरियंस के बाद कही ये बात, बताई अपनी हालत

Deepika Padukone: वोग अरब के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, गेहराइयां स्टार दीपिका पादुकोण ने फिर से मेंटल इल्नेस के साथ अपने एक्सपीरियंस के बारे में बाते कहीं।

Anushka Rati
Published on: 1 Oct 2022 7:41 AM GMT
Deepika Padukone ने अपने बुरे एक्सपीरियंस के बाद कही ये बात, बताई अपनी हालत
X
Suffering from mental health issues (image: social media)

Deepika Padukone: जैसा की आप सभी जानते हैं की बीते कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की तबियत अचानक बिगड़ जाने के कारण उन्हें इमरजेंसी में ब्रिज कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। जहां हमें ये खबर मिली की दीपिका मेंटल इल्नेस से जूझ रहीं हैं। जहां दीपिका अब काफी स्वास्थ्य और खुश नजर आईं। वहीं दीपिका पादुकोण ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अपनी मानसिक बीमारी के सफर के बारे में बात की।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोने बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक है। फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखना बेहद पसंद करते हैं और वहीं दीपिका की झोली में कुछ एक्साइटिंग प्रोजेक्ट्स हैं। जिसके लिए उनका हर एक फैन काफी एक्साइटेड है। बता दें दीपिका भी उन गिने-चुने अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने मन की बात कहने में कभी नहीं झिझकतीं हैं। चाहे वह डिप्रेशन से उनकी लड़ाई की बात हो या सभी को मेंटल हेल्थ के बारे में अवेयर करना हो। वह अपने दिल की बात भी कहने में कभी नहीं हिचकिचाती। साथ ही वोग अरब के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, गेहराइयां स्टार दीपिका पादुकोण ने फिर से मेंटल इल्नेस के साथ अपने एक्सपीरियंस के बारे में बाते कहीं।

जहां दीपिका पादुकोण ने कहा कि मेंटल इल्नेस के उनके एक्सपीरियंस ने उन्हें आज इस मुकाम पर पहुंचा दिया है। साथ ही दीपिका ने चुटकी ली और कहा की वह अपने माइंड और बॉडी को हर चीज पर प्रायोरिटी देती है। दीपिका ने आगे कहा कि उसे प्रायोरिटी के उस लेवल तक लाने में एक बीमारी ने उनकी आंखे खोली। इसके साथ ही दीपिका ने यह भी कहा कि कभी-कभी किसी को कुछ सीखने के बाद रियलिटी में इन एक्सपीरियंस से गुजरना पड़ता है। वहीं अपनी मेंटल हेल्थ के सफर के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "आप इस दुनिया में यह सोचकर आते हैं कि यदि आप एक सफल अभिनेता बनना चाहते हैं, तो आपको ये सब कुछ सहना होगा और फिर आप उसे ठीक करने के लिए हैं कि आप इसे अपने तरीके से भी कर सकते हैं।"

इस बीच अगर हम काम कि बात करें तो, दीपिका पादुकोण के पास फिल्मों की एक एक्साइटिंग लाइनअप है। वह अगली बार फिल्म "पठान" में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ एक एक्शन अवतार में दिखाई देंगी। वहीं फिल्म से उनका लुक जारी कर दिया गया है और फैंस उन्हें इस बदले हुए अवतार में देखने के लिए खुशी से झूम रहे हैं। इसके अलावा फिल्म "फाइटर" भी है जिसमे दीपिका ऋतिक रोशन और अनिल कपूर एक्शन करते हुए नजर आएंगे हैं। यह पहली बार है जब उन्हें ऋतिक के साथ जोड़ा जाएगा और सिल्वर स्क्रीन पर इस नई जोड़ी को देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हैं।

बता दें कि दीपिका पादुकोण के पास अमिताभ बच्चन और पैन-इंडिया फिल्म प्रोजेक्ट के साथ साथ "द इंटर्न" की ऑफिशियल हिंदी रीमेक भी है। इसके अलावा दीपिका शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर एटली की फिल्म "जवान" में एक कैमियो रोल में भी नजर आने वाली हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story