×

Deepika Padukone: फिल्म को हिट कराने के लिए दीपिका पादुकोण ने अपनाया शाहरुख खान का रास्ता, पहुंचीं तिरुपति मंदिर

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म "फाइटर" की सक्सेस के लिए दुआ मांगने तिरुपति मंदिर पहुंचीं।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Dec 2023 10:13 AM GMT
Deepika Padukone
X

Deepika Padukone (Photo- Social Media)

Deepika Padukone: बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "फाइटर" को लेकर लाइमलाइट में हैं। हालांकि अभी फिल्म की रिलीज में एक महीने से ज्यादा का समय बचा हुआ है, लेकिन अभी से ही प्रमोशन का सिलसिला जोरों शोरों से शुरू हो चुका है। वहीं इसी बीच खबरें आईं हैं कि दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म "फाइटर" की सक्सेस के लिए दुआ मांगने तिरुपति मंदिर पहुंचीं।

तिरुपति मंदिर पहुंचीं दीपिका पादुकोण

लगता है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के नक्शे कदम पर चल रहीं हैं, जी हां! तभी तो जिस तरह किंग खान "डंकी" की रिलीज से पहले मंदिरों में जाकर भगवान का आशीर्वाद ले रहें हैं, वैसे ही अब दीपिका पादुकोण भी "फाइटर" की रिलीज से पहले तिरुपति मंदिर पहुंचकर भगवान वेंकटेश्वर का दर्शन किया और उनसे मन्नत मांगी। दीपिका पादुकोण तिरुपति मंदिर अकेले नहीं बल्कि अपनी बहन अनीशा के साथ पहुंचीं थीं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें वीडियोज

दीपिका पादुकोण का उनकी बहन अनीशा संग मंदिर परिसर के कई वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें वह भगवान की पूजा करते दिख रहीं हैं। दीपिका पादुकोण इस दौरान ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थीं।

रिलीज हुआ फाइटर का पहला गाना

दीपिका पादुकोण अपनी जिस फिल्म के लिए मन्नत मांगने तिरुपति मंदिर पहुंचीं थीं, आज उसका पहला गाना रिलीज हुआ है, जो बेहद ही धमाकेदार है। गाने का नाम "शेर खुल गए" है, जिसमें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। गाना आते ही वायरल हो चुका है।

25 जनवरी को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी फिल्म फाइटर

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग एक्शन फिल्म "फाइटर" 25 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में अभिनेता अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी मुख्य किरदारों में हैं। "वॉर" जैसी फिल्म को डायरेक्ट कर चुके डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं और अभी से ही उल्टी गिनती गिनना शुरू कर चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story