×

मां बनने वाली हैं दिया मिर्जा, सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर दी जानकारी

बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा मां बनने वाली हैं। दिया ने खुद ही सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करके अपनी प्रेग्नेंसी...

Vidushi Mishra
Published on: 1 April 2021 4:04 PM GMT
मां बनने वाली हैं दिया मिर्जा, सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर दी जानकारी
X

फोटो-सोशल मीडिया

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा मां बनने वाली हैं। दिया ने खुद ही सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करके अपनी प्रेग्नेंसी की बात बताई है। उनकी ये फोटो मालदीप की है। फरवरी में दिया ने वैभव रेखी से शादी की थी। बता दें, ये उनकी दूसरी शादी है। दिया पहली बार मां बनने वाली हैं। ऐसे में दिया इन दिनों मालदीप में अपना हनीमून सेलीब्रेट कर रही हैं। उन्होंने इन दिनों सोशल मीडिया तस्वीरें सोशल करते हुए प्रेंग्नेट होने की घोषणा की है।

मैं भी मां बनने वाली हूं

एक्ट्रेस द‍िया मिर्जा ने अपनी प्रेग्‍नेंसी के बारे में बताते हुए सोशल मीडिया पर ल‍िखा, 'पृथ्‍वी मां के साथ मैं भी मां बनने वाली हूं... जीवन, जो हर चीज की शुरुआत है.. हर कहानी की शुरुआत है, हर लोरी की। सारे सपनों में से सबसे पव‍ित्र सपने को अपने कोख में लेकर ईश्‍वर की अनुकंपा महसूस कर रही हूं...' द‍िया की ये तस्‍वीर उनके पति वैभव ने ही ली है।





आपको बता दें कि दिया की ये दूसरी शादी है। इन्होंने दिया में वैभव रेखी से शादी की थी। इससे पहले दिया की शादी बॉलीवुड न‍िर्देशक साहिल संघा से हुई थी। दिया मिर्जा और साहिल संघा 11 साल तक रिलेशनशिप में रहे।

पहली शादी

साल 2014 में दिया ने साहिल के साथ शादी कर घर बसा लिया था। ऐसे में 11 साल पुराना अपना खूबसूरत रिश्ता शादी के 5 साल बाद 2019 में दिया और साहिल ने खत्म कर लिया। वहीं इस रिश्ते से अलग होने की जानकारी दीया ने सोशल मीडिया पर दी थी। जिसको लेकर दिया ने लिखा था कि आपसी सहमति से हम अलग हो रहे। लेकिन जीवन भर दोस्त बने रहेंगे।

दिया ने अपने पहले पति से तलाक लेने के बाद ब‍िजनेसमैन वैभव रेखी से शादी रचाई। बता दें, मालदीप में द‍िया के हनीमून पर वैभव की बेटी भी उनके साथ है। वैभव और उनकी पहली पत्‍नी सुनैना की एक बेटी है, ज‍िसका नाम समीरा है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story