×

मिनी स्कर्ट में दिशा पटानी: लाखों-करोड़ों फैंस के दिल में लगाई आग, शॉट ड्रेस में वीडियो हुआ वायरल

Disha Patani video: कुछ देर पहले दिशा ने अपनी के वीडियो शेयर की हैं, जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीच रही हैं ।

Monika
Written By Monika
Published on: 14 Nov 2021 1:29 PM GMT
Disha Patani photo
X

दिशा पटानी (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Disha Patani video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani ) अपने फिल्मों से ज्यादा अपनी तस्वीरों और बीच आउटफिट्स (Disha Patani beach outfits) के लिए चर्चा का विषय बनी रहती हैं । काम से फुर्सत पाते ही दिशा पटानी समुद्र किनारे वेकेशन पर निकल जाती हैं । जहां से कई हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । फैन्स भी उनके इंस्टाग्राम (Disha Patani Instagram) पोस्ट देखने के लिए काफी बेताब रहते हैं । वही कुछ देर पहले दिशा ने अपनी के वीडियो शेयर की हैं, जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीच रही हैं ।

दरअसल, दिशा पटानी ने कुछ देर पहले अपनी एक रील वीडियो इंस्टाग्राम (Disha Patani Video) पर शेयर की है , जो फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं । इस वीडियो में दिशा समुद्र की लहरें पर नंगे पाव चलती नज़र आ रही हैं । हाथ में सनग्लास लिया हुआ है । अपने वन पीस फ्रॉक आउट्फिट के साथ उन्होंने एक छोटा सा बैग भी कैर्री किया हुआ है । समुद्र की लहरों के बीच दिशा काफी खूबसूरत दिख रही हैं । इस वीडियो को स्लो मोशन में शूट गया है, जिसमें दिशा के खुले बाल उड रहे हैं ,उसे अभिनेत्री ठीक करती दिख रही हैं । वही कैमरे को देख कर दिशा ने क्यूट स्माइल भी दी ।

इस वीडियो को अब तक 322,307 से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है । लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में हार्ट , किस और फायर वाली इमोजी की बारिश होती दिख रही हैं ।

दिशा पटानी की आगामी फिल्म (Disha Patani upcoming films)

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो दिशा पटानी की आगामी फिल्म 'एक विलन रिटर्न्स' में नज़र आने वाली हैं । इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं । एक विलन रिटर्न्स 2014 में आई फिल्म विलन का सीक्वल है । इसके अलावा 'मलंग 2' में भी नज़र आने वाली हैं ।

दिशा पटानी डेब्यू फिल्म (Disha Patani debut film)

दिशा पटानी ने एक्टिंग की शुरुआत तेलुगु फिल्म 'लोफर' से की । वही फिल्म 'एमएस धोनी' से बॉलीवुड में एंट्री (Disha Patani debut film) की । जिसके बाद फिल्म बागी 2, भारत, मलंग, बागी 3, और फिल्म राधे में भी नज़र आ चुकी हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story