×

Disha Patani: आधी रात सड़क पर दिशा पाटनी के साथ हुआ कुछ ऐसा, जिंदगीभर नहीं भूल पाएंगी एक्ट्रेस

Disha Patani Video: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी हॉटनेस की वजह से अक्सर छाईं रहती हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 28 Sep 2023 6:24 AM GMT
Disha Patani Video
X

Disha Patani Video (Photo- Social Media)

Disha Patani Video: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी हॉटनेस की वजह से अक्सर छाईं रहती हैं। दिशा सिनेमा की दुनिया की एक ऐसी हीरोइन मानी जाती हैं, जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के बीच दमदार जगह बना ली है। भले ही दिशा का एक्टिंग करियर उतना शानदार नहीं चल रहा है, लेकिन हां!! उनकी हॉटनेस और बोल्डनेस की चर्चाएं तो दूर-दूर तक होती रहती हैं। इसी बीच बॉलीवुड की इस हॉट दिवा का एक वीडियो सामने आया है, जो हैरान करने वाला है।

आधी रात दिशा पाटनी के साथ हुए ये

एक तरह से अगर देखा जाय तो दिशा पाटनी अपने काम से ज्यादा तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर, तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से खबरों में बनीं रहती हैं। लेकिन इस बार उनके लाइमलाइट में आने की वजह बेहद अलग है। दरअसल दिशा पाटनी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में दिशा के साथ कुछ बच्चे ऐसी हरकत कर रहें हैं कि उसे देख सोशल मीडिया यूजर्स को गुस्सा आ गया है। हालांकि बच्चों की इन हरकतों पर दिशा ने अपना आपा नहीं खोया और अपने चेहरे पर मुस्कुराहट बरकरार रखी, जिसके लोग लोग उनकी तारीफ भी कर रहें हैं।


दरअसल हुआ यूं कि हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी को बुधवार को रात को पपराजी द्वारा मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया। दिशा अपनी कार की ओर जा ही रहीं थीं कि कुछ बच्चों ने दिशा को बुरी तरह से घेर लिया और कभी उनके बाल तो कभी उनके हाथ छूने लग गए, बच्चों की इन हरकतों के बाद भी दिशा ने अपने चेहरे की मुस्कुराहट बरकरार रखी, और फिर धीरे-धीरे उन बच्चों से अपना पीछा छुड़ा पाईं।

बच्चों की हरकतों पर नेटीजेंस का फूटा गुस्सा

दिशा पाटनी का यह वीडियो सामने आते ही नेटीजेंस जमकर रिएक्शन दे रहें हैं। कुछ तो बच्चों की इस हरकत पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "जिस तरह से दिशा ने बच्चों को हैंडल किया, वह कितनी स्वीट है।" दूसरे यूजर ने लिखा है, "अजीब बच्चें हैं, ये क्या तरीका है।" तीसरे ने लिखा, "कितने बत्तमीज बच्चे है, अगर दिशा कुछ बोल देती तो लोग दिशा को ट्रोल करते, कोई इन बच्चों की हरकते नहीं देखता।" इसी तरह बहुत से यूजर्स अपना गुस्सा निकाल रहें हैं।



दिशा पाटनी वर्क फ्रंट

दिशा पाटनी के काम की बात करें तो वह अपनी फिल्म "योद्धा" को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उनका धमाकेदार एक्शन अंदाज देखने को मिलेगा। इसके अलावा हाल ही में दिशा की एक नई फिल्म का ऐलान किया गया, जिसका नाम "वेलकम 3" है। जी हां!! दिशा "वेलकम" की आने वाली फ्रेंचाइजी का हिस्सा है, जिसमें कई शानदार स्टार्स हैं। ये फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story