×

हो गया खुलासा! 19 साल बाद दिव्या खोसला लेंगी पति भूषण कुमार से तलाक?

Divya Khosla-Bhushan Kumar Divorce: बॉलीवुड एक्ट्रेस व टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने एक बड़ा फैसला लिया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 Feb 2024 6:27 AM GMT
Divya Khosla-Bhushan Kumar Divorce
X

Divya Khosla-Bhushan Kumar Divorce (Image Credit: Social Media)

Divya Khosla-Bhushan Kumar Divorce: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्म डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। दरअसल, दिव्या ने अपने नाम में से अपने पति का सरनेम हटा दिया है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने तो टी-सीरीज को भी अनफॉलो कर दिया है। अब दिव्या के इस कदम से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अपने पति से अलग होने जा रही हैं और दोनों का तलाक होने वाला है, लेकिन सच क्या है? आइए हम आपको बताते हैं।

दिव्या खोसला ने हटाया पति का सरनेम

दरअसल, दिव्या खोसला (Divya Khosla) म्यूजिक लेबल टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की पत्नी हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल दिव्या खोसला कुमार के नाम से बनाई थी, लेकिन अब उन्होंने अपने नाम के आगे से अपने पति का सरनेम 'कुमार' हटा दिया है। यही नहीं, एक्ट्रेस ने टी-सीरीज (Music company T-Series) को भी अनफॉलो कर दिया है। सोशल मीडिया पर उनकी प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट भी वायरल हो रहा है। ऐसे में दोनों के रिश्ते को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्या दिव्या और भूषण तलाक लेने वाले हैं?


शादी के 19 साल बाद लेंगे दिव्या-भूषण तलाक?

बता दें कि दिव्या और भूषण कुमार की शादी को 19 साल हो चुके हैं। दिव्या और भूषण की उम्र में पूरे 10 साल का अंतर है। दिव्या जहां 36 साल की हैं, तो वहीं भूषण कुमार की उम्र 46 साल है। दोनों को अक्सर एक-दूसरे का साथ देते हुए देखा गया है। साल 2018 में जब एक महिला ने भूषण कुमार पर गंभीर आरोप लगाए थे, तो उस वक्त भी दिव्या ने अपने पति का साथ नहीं छोड़ा था। अपने एक इंटरव्यू में दिव्या ने कहा था- ''मैं अपने पति के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी हूं क्योंकि उन्होंने अपने पिता के सपने को आगे बढ़ाया है। वह मूल्यों और सिद्धांतों वाले व्यक्ति हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि लोग बिना तथ्यों और सबूतों के आधारहीन आरोप लगाते हैं।''


2005 में हुई थी दिव्या खोसला की शादी

बता दें कि दिव्या खोसला ने साल 2005 में भूषण कुमार से शादी की थी, जिनसे उन्हें एक बेटा रुहान (Divya Khosla Kumar Son) है। दिव्या अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हैप्पी फैमिली की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में दिव्या के तलाक की खबरों ने फैंस का काफी हैरान कर दिया है। खैर, अब दिव्या ने अपने नाम के आगे से पति का सरनेम क्यों हटाया यह तो दिव्या ही बता सकती हैं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story