×

Esha Deol-Bharat: ईशा देओल लेंगी भरत से तलाक, शादी के 12 साल बाद लिया फैसला

Esha Deol-Bharat Divorce: ईशा देओल और भरत तख्तानी की शादी को 12 साल हो चुके हैं, इसी बीच जब ईशा और भरत के अलग होने की खबर सामने आई तो हर कोई शॉक्ड रह गया|

Shivani Tiwari
Published on: 6 Feb 2024 4:12 PM GMT
Esha Deol-Bharat Divorce
X

Esha Deol-Bharat Divorce (Photo- Social Media)

Esha Deol-Bharat Divorce: बॉलीवुड गलियारों में पिछले कुछ दिनों से धर्मेंद्र देओल की बेटी ईशा देओल की पर्सनल लाइफ को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही थी, जिसके मुताबिक ईशा देओल की शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा था। कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा दावा किया जा रहा था कि ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी से अलग हो गईं हैं, वहीं अब खुद दोनों ने इन उड़ रहीं खबरों के पीछे का सच दुनिया के सामने उजागर कर दिया है।

तलाक लेंगे ईशा देओल और भरत तख्तानी

ईशा देओल और भरत तख्तानी की शादी को 12 साल हो चुके हैं, इसी बीच जब ईशा और भरत के अलग होने की खबर सामने आई तो हर कोई शॉक्ड रह गया, यह यकीन कर पाना बेहद मुश्किल था कि 12 साल एक साथ गुजारने के बाद इस कपल ने अपनी राहें जुदा कर लीं हैं। हालांकि ईशा और भरत की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया था, जिसकी वजह से फैंस को थोड़ी बहुत उम्मीदें थीं कि तलाक की खबरें अफवाह भी हों सकतीं हैं, लेकिन अब खुद दोनों ने बयान जारी कर, अलग होने की बात कही है।


ईशा देओल और भरत ने जारी किया बयान

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने अपने द्वारा जारी किए गए बयान में कहा, "हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। हमारे जीवन में होने वाला यह बदलाव हमारे बच्चों के लिए अच्छा रहेगा। कृपया हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें।"


इंडस्ट्री के पॉवर कपल कहलाते थे ईशा और भरत

ईशा देओल और भरत तख्तानी के तलाक की बात सुन फैंस का दिल टूट गया है। उनके लिए यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है, क्योंकि आज तक ईशा और भरत के बीच किसी भी प्रकार के अनबन की खबर सामने नहीं आईं थीं, यहां तक कि फैंस इन्हें पॉवर कपल मानते थे। हालांकि अब इन्होंने आपसी सहमति से अपनी राहें जुदा कर लीं हैं। बता दें कि ईशा देओल और भरत तख्तानी ने साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे, दोनों दो बच्चियों के माता-पिता हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story