×

एक्ट्रेस को होली पर झटका, हुईं कोरोना पाॅजिटिव, बाॅलीवुड में संक्रमितों की बढ़ी गिनती

फातिमा सना शेख की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। और उन्होंने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने फैंस को कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है।

Newstrack
Published on: 29 March 2021 1:01 PM GMT
एक्ट्रेस को होली पर झटका, हुईं कोरोना पाॅजिटिव, बाॅलीवुड में संक्रमितों की बढ़ी गिनती
X
एक्ट्रेस को होली पर झटका

नई दिल्ली: बॉलीवुड(Bollywood) में आए दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी के कोरोना पॉजिटिव होने के मामले सामने आते रहते है। अब इस लिस्ट एक और नाम शामिल हो गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) का। फातिमा सना शेख की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। और उन्होंने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने फैंस को कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है।

एक और सेलिब्रिटी कोरोना पॉजिटिव

कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे है। पिछले कुछ दिनों में कई बॉलीवुड हस्तियां इस वायरस की चपेट में आ चुकी हैं। हाल में आमिर खान (Aamir Khan), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) सरीखे बॉलीवुड एक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जो इस समय घर पर क्वारंटीन हैं।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

एक्ट्रेस फातिमा ने अपनी इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि 'मेरी कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल, मैं सभी सावधानियों और प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं और घर पर क्वारंटीन हूं। आपकी चिंताओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। सुरक्षित रहें, दोस्तों।‘

ये भी देखिये:‘अतरंगी रे’ की शूटिंग पूरी, अक्षय कुमार ने शेयर की फोटो, जादूगर के रूप में दिखे एक्टर

फिल्म के सेट पर मनाया जन्मदिन

बता दें कि फातिमा इस साल की शुरुआत में अनिल कपूर के साथ एक फिल्म की शूटिंग के लिए राजस्थान गई। फिलहाल अभी इस फिल्म के बारे में कुछ नहीं बताया गया है। लेकिन फातिमा सना शेख ने इस फिल्म के सेट पर अपना जन्मदिन मनाया।

कई एक्टर लगवा रहे वैक्सीन

एक तरफ जहां बॉलीवुड में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे है, वहींम दूसरी तरफ कई एक्टर कोविड -19 की वैक्सीन भी लगवा रहे हैं। सलमान खान, सैफ अली खान और संजय दत्त ने हाल ही में कोविड -19 वैक्सीन का पहला डोज लगवाया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story