×

बॉलीवुड में शोक: ड्रीमगर्ल मूवी की एक्ट्रेस की मौत, कोरोना से लड़ी लंबी लड़ाई

फिल्म ड्रीमगर्ल को अभिनेत्री का निधन हो गया है। आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'ड्रीमगर्ल' की एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ की कोविड कॉम्प्लिकेशन के चलते मौत हो गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 4 Jun 2021 10:56 AM GMT (Updated on: 4 Jun 2021 10:59 AM GMT)
Dreamgirl actress Rinku Singh Nikumbh died due to covid complication.
X

ड्रीमगर्ल फिल्म (फोटो-सोशल मीडिया)

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म ड्रीमगर्ल को अभिनेत्री का निधन हो गया है। आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'ड्रीमगर्ल' की एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ की कोविड कॉम्प्लिकेशन के चलते मौत हो गई। वो बीते कुछ दिनों से आईसीयू में भर्ती थीं। कोरोना वायरस के खिलाफ उनकी कोई दिनों से जंग जारी थी। लेकिन रिंकू ये जंग नहीं जीत पाई। इस बारे में रिंकू की कजिन चंदा सिंह निकुंभ ने ये जानकारी दी है।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस रिंकू पिछली बार अमेजन प्राइम की फिल्म हैलो चार्ली में नजर आई थी। लेकिन इस एक्ट्रेस को फिल्म ड्रीम गर्ल से फेम मिला था। और इसके अलावा रिंकू कई टीवी सीरियल्स जैसे चिड़ियाघर, मेरी हानिकारक बीवी में भी अपनी जबरदस्त एक्टिंग से धमाल मचा चुकी हैं।

हालात गंभीर

इस बारे में रिंकू की बहन चंदा ने बताया कि 25 मई को रिंकू की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद वो होम आइसोलेशन में थी। इसके बाद रिंकू का बुखार कम नहीं हो रहा था। कुछ दिनों बाद रिंकू को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

लेकिन हालात गंभीर होने की वजह से अस्पताल में रिंकू को कुछ समय बाद आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया। फिर बाद में आईसीयू में ही रिंकू की हालत बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि रिंकू पहले से ही दमा से पीड़ित थी।

एक्ट्रेस रिंकू सिंह (फोटो-सोशल मीडया)

एक्ट्रेस रिंकू के अलावा उनके परिवार के और भी कई सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। कजिन चंदा ने बताया कि रिंकू 7 मई को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा चुकी हैं और सेकंड लगवाने वाली थीं।

बता दें, महामारी के इस दौर में बॉलीवुड में शोक की लहर छायी हुई है। कई स्टार्स कोरोना वायरस की चपेट में आए, जिसने में कई की मौत भी हो गई। वहीं रणबीर कपूर, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, कटरीना कैफ आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, संजय लीला भंसाली जैसे तमाम सितारों ने कोरोना से भयंकर जंग जीत ली।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story