×

Ileana Dcruz: ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहनना इलियाना को पड़ा महंगा, ऊप्स मोमेंट की हुई शिकार

Ileana Dcruz: अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज को कई बार उनके ग्लैमरस आउटफीट की वजह से ऊप्स मूमेंट का शिकार होना पड़ा है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 18 Jan 2022 12:25 PM GMT
Ileana Dcruz
X

Ileana Dcruz (Photo - Newstrack)

Ileana Dcruz : इलियाना डिक्रूज (Ileana Dcruz) को बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनकी अभिनय प्रतिभा के साथ - साथ स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जाना जाता है। लेकिन इसी ग्लैमरस अंदाज की वजह से इलियाना को कई बार शर्मिंदा होना पड़ता है। इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इलियाना ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की थी जो काफी चर्चा में रही थी। इस फोटो में इलियाना को बेडरूम से सेल्फी लेते देखा जा सकता है। इस फोटो में एक्ट्रेस सफेद बाथरोब पहने नजर आ रही हैं। बॉलीवुड अभिनेत्रियां अक्सर इस तरह के कपड़े पहनती हैं कि कैमरे की रोशनी पड़ने पर सब कुछ दिखाई देता है।

नीले रंग के ट्रांस्पेरेंट ड्रेस में दिखा इलियाना का अंडरगार्मेंट

कुछ ऐसा ही इलियाना डिक्रूज के साथ हाल ही में हुआ। जब इलियाना डिक्रूज अचानक मीडिया के कैमरे के सामने आ गईं। सामने आई फोटो में इलियाना बेहद ट्रांसपेरेंट टॉप में नजर आ रही थीं जिसने उन्हें ऊप्स मोमेंट के जाल में फंसा लिया। तस्वीर में इलियाना डिक्रूज को नीले रंग की पारदर्शी ड्रेस में देखा जा सकता है। एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने इस टॉप के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप किया था। इस फोटो में एक्ट्रेस का लुक बेहद ग्लैमरस लग रहा है, जो उनके फैंस को भी वो काफी पसंद आ रही हैं।





बेहद आकर्षक है इलियाना का इंस्टाग्राम हैंडल

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस की ड्रेस का फैब्रिक इतना पतला था कि कैमरा लाइट गिरते ही उनका अंडरवियर नजर आने लगा। इन फोटोज को देखकर लगता है कि एक्ट्रेस इस बात को इग्नोर कर रही हैं। वैसे तो इलियाना की ये तस्वीरें पुरानी हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर ये तस्वीरें लोगों का ध्यान खींच रही हैं। ये पहली बार नहीं है जब इलियाना डिक्रूज ने कोई ट्रांस्पेरेंट आउटफीट पहना हो और सभी का ध्यान उनपर जा रहा हो। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अक्सर रिवीलिंग कपड़ों में हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं।

इलियाना की एक झलक के लिए फैंस रहते हैं बेताब

दक्षिणी सिनेमा से बॉलीवुड तक का बेहतरीन सफर तय करने वाली इलियाना डिक्रूज अब एक नामचीन चेहरा हैं। वो फिल्मों के साथ अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपने अभिनय से लाखों प्रशंसकों का दिल जीता है। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। इलियाना ने 2012 में फिल्म 'बर्फी' (Barfi) से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में वो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ दिखाई दी थीं। इलियाना इसके बाद अभिषेक बच्चन स्टारर 'द बिग बुल' (The Big Bull) में नजर आई थीं। वो आखिरी बार 'अनफेयर एंड लवली' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई थीं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story