×

Janhvi Kapoor Bold Look: जान्हवी कपूर ने रेड कार्पेट पर अपने हॉट और बोल्ड लुक से लगाया आग

Janhvi Kapoor: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक बेहद ही हॉट कट-आउट ड्रेस में नजर आएंगी। एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने इस बोल्ड ड्रेस में अपने एलेजेड बॉयफ्रेंड का हाथ थामकर इस तरह के पोज दियें कि रेड कार्पेट पर आग लग गई।

Anushka Rati
Published on: 14 Dec 2022 6:58 AM GMT
Janhvi Kapoor Bold Look: जान्हवी कपूर ने रेड कार्पेट पर अपने हॉट और बोल्ड लुक से लगाया आग
X

Shared latest hot and bold photos (image: social media)

Janhvi Kapoor Bold Look: डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बोनी कपूर और एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपने बेहतरीन काम और फिल्मों के साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट और पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में बनी हुईं हैं। जहां जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट बोल्ड लुक्स को लेकर काफी एक्सपेरिमेंट करतीं और उन सभी बोल्ड आउटफिट्स में अपनी तस्वीरें शेयर करतीं नजर आतीं हैं। साथ ही एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल ही में मुंबई में एक अवॉर्ड नाइट्स के दौरान बेहद ही बोल्ड अंदाज में दिखायीं दीं हैं। इस अवॉर्ड शो में जान्हवी ने अपनी हॉट कट-आउट ड्रेस में सभी का ध्यान अपनी तरफ अट्रैक्ट किया। अपनी बोल्ड ड्रेस के साथ-साथ उनकी एक और चीज से अवार्ड शो में मौजूद लोगों के हड़कंप मचा दी जब एक्ट्रेस जान्हवी ने अपने एलेजेड बॉयफ्रेंड का हाथ थामकर मीडिया पर्संस के सामने पोज दिया।

रेड कार्पेट पर बोल्ड ड्रेस में नजर आईं जान्हवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने मुंबई में हुए Nykaa Fashion Awards में शरिक हुईं थीं जहां जान्हवी ग्रीन कलर की एक बोल्ड कट-आउट ड्रेस में नजर आईं। इस टाइट ड्रेस में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर किसी 'मर्मेड' से कम नहीं दिख रहीं थीं। अगर हम जान्हवी के ड्रेस की बात करें तो, जान्हवी की ड्रेस के टॉप एरिया में सिर्फ उतना ही कपड़ा था जिससे जाह्नवी के ब्रेस्ट्स कवर हो सकें और इस ड्रेस के कपड़े का टेक्सचर एक क्रिस-क्रॉस डिजाइन की तरह दिख रहा था। जान्हवी कपूर में इस बैकलेस ड्रेस की स्कर्ट एरिया का डिजाइन देखकर फैंस को एक जलपरी की याद आ गई।

इस शेयर की गई वीडियो में ये साफ देखा जा सकता है कि अवॉर्ड फंक्शन के रेड कार्पेट पर ओरहान अकेले पोज दे रहें थें। वहीं थोड़ी देर अकेले पोज देने के बाद वो इशारे से जाह्नवी को फ्रेम में बुलातें हैं और जाह्नवी उनके पास आतीं है उनका हाथ थाम लेती हैं और फिर दोनों साथ में कैमरे के लिए पोज देने लगते हैं। जहां कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा है कि एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ओरहान को डेट कर रही थीं लेकिन फिर दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था।

वहीं लाइमलाइट में आ रही नई रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का अपने एक्स-बॉयफ्रेंड से फिर से पैचअप हो गया है और दोनों फिर से साथ हो गए हैं। जाह्नवी हाल ही में अपनी छुट्टियां मालदीव में बिताई हैं जहां ओरहान भी उनके साथ नजर आएं थें।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story