×

Kajol Birthday: राहुल कि "अंजलि" आज माना रहीं है अपना बर्थडे, अपनी अदाकारी से बनी सेस क्वीन बनी काजोल

Kajol Birthday: काजोल एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ अपने चुटीले जवाबों के लिए भी जानी जाती हैं। अभिनेत्री काजोल आज 48 वर्ष की हो गई है।

Anushka Rati
Published on: 5 Aug 2022 3:12 AM GMT
Kajol Birthday: राहुल कि अंजलि आज माना रहीं है अपना बर्थडे, अपनी अदाकारी से बनी सेस क्वीन बनी काजोल
X

Sass queen kajol (image: social media)

Click the Play button to listen to article

Kajol Birthday special: आपको बता दे कि इंडस्ट्री कि सबसे नटखट और चुबुली एक्ट्रेस हमारी 'अंजलि' उर्फ काजोल का आज जन्मदिन है। अभिनेत्री काजोल आज 48 वर्ष की हो गई है। उन्होंने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कभी खुशी कभी गम, बाजीगर, इश्क, माई नेम इज खान और अन्य कई हिट फिल्मों के साथ अपने फैंस का मनोरंजन किया है। एक अद्भुत अभिनेत्री होने के अलावा, काजोल सीधी-सादी होने के लिए जानी जाती हैं क्योंकि वह अक्सर शानदार वापसी करती हैं। इसलिए, उनके जन्मदिन पर, हमने उनकी 5 शानदार वापसी का संकलन किया है जो साबित करते हैं कि वह एक परम सेस क्वीन हैं।

आइए जानते हैं काजोल की 5 शानदार वापसी:

1.एक बार एक इंटरव्यूअर ने उनसे पूछा कि अगर वह चाहती हैं कि यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म हो तो उनकी आखिरी फिल्म क्या होगी। जिस पर काजोल ने कहा कि वह पहले ही 'गुप्त' नाम की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म कर चुकी हैं। अब, इसे हम मजाकिया जवाब कहते हैं।

2. काजोल ने एक बार इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों से जुड़ने के लिए 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन का आयोजन किया। उनके एक प्रशंसक ने अपनी किस्मत आजमाई और उनका फोन नंबर पूछा और अभिनेत्री ने उन्हें सबसे क्रूर जवाब दिया। उसने पुलिस हेल्पलाइन नंबर दिया और लिखा, "100 ... मुझे कभी भी कॉल करें।"

3. एक और 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन के दौरान, उनके एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि क्या वह शाहरुख से शादी करेंगी अगर वह अजय देवगन से नहीं मिलतीं। जिस पर, काजोल ने खुद को सैसी होने के नाते जवाब दिया, "क्या आदमी को प्रपोज नहीं करना चाहिए।"

4. कॉफ़ी विद करण के एक एपिसोड के दौरान, काजोल ने खुलासा किया कि वह इंडस्ट्री में चल रहे फिटनेस बग से बहुत प्रभावित नहीं थीं। उसने कहा, "सबसे गर्म शरीर किसका है? वे सभी एक जैसे हैं। आपको मुझसे पूछना चाहिए कि उनका डॉक्टर कौन है।"

5. कॉफी विद करण के एपिसोड में काजोल ने एक बार अपने पति अजय देवगन को करारा जवाब दिया था। रैपिड फायर राउंड के दौरान अजय से पूछा गया कि 'एक झूठ जो फिल्म जगत का हर अभिनेता बताता है'। जिस पर अभिनेता ने कहा, 'मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं। काजोल ने उन्हें एक गहन रूप दिया और कहा, "आपको अभी भी घर आना है ... बाधा या कोई बाधा नहीं"।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story