×

Kajol Photos: अजय देवगन की बीवी काजोल ने इंटरनेट पर लगाई आग, रेड हॉट साड़ी में बिखेरा अपना जलवा

Bollywood Kajol Photos: काजोल पहुंचीं अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन पर जिसके बाद उनका रेड हॉट अवतार सभी की आँखों में बस गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Nov 2022 11:51 AM GMT
Kajol Photos
X

Kajol Photos (Image Credit-Social Media)

Bollywood Actress Kajol Photos: काजोल आजकल सुर्ख़ियों में हैं वो अपनी फिल्म सलाम वेंकी के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं ऐसे में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। जिसने ये साबित कर दिया है की काजोल किसी से कम नहीं हैं और आज भी वो नयी एक्ट्रेसस के मुकाबले काफी हॉट हैं। खासकर साड़ी में काजोल बेहद खूबसूरत लगतीं हैं। अब ऐसे ही काजोल पहुंचीं अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन पर जिसके बाद उनका रेड हॉट अवतार सभी की आँखों में बस गया है।

काजोल इन रेड साड़ी

काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी के प्रमोशन में बिजी हैं। वो फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के स्पॉट के बाहर एक खूबसूरत लाल साड़ी में नज़र आईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना OOTD (Outfit Of Tha Day) भी अपलोड किया। तस्वीरों में वो बेहद ग्रेसफुल लग रही थीं।

Kajol Photos (Image Credit-Social Media)

काजोल की साड़ी पर लाल धागों से कशीदाकारी की गई है। एक्ट्रेस ने मैचिंग बैकलेस ब्लाउज़ पहना था जो स्लीवलेस है और इसमें एक गहरी नेकलाइन है। एक्सेसरीज के लिए, काजोल ने स्टेटमेंट स्टोन-जड़ित झुमके और गहरे लाल रंग की चूड़ियाँ पहनी थीं। हालांकि, प्रमोशनल इवेंट के लिए, एक्ट्रेस ने मोनोक्रोम लुक में थोड़ा कंट्रास्ट लाने के लिए सिरों पर दो सफेद चूड़ियां जोड़ीं।

Kajol Photos (Image Credit-Social Media)

काजोल ने लाइट मेकअप किया हुआ था। साथ ही बोल्ड और ब्लैक स्मोकी ऑय मेकअप को उन्होंने चुना। इस अटायर के साथ काजोल ने अपने बाल खुले रखे।

Kajol Photos (Image Credit-Social Media)

काजोल ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया जिसमे उन्होंने लिखा, "सुबह में शाम की वाइब्स।"

Kajol Photos (Image Credit-Social Media)

काजोल को हल्की साड़ी पहने और सिंपल लुक में देखा जा सकता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story