×

OMG! लाइव इवेंट में काजोल की सारी ने दिया धोखा, उप्स मोमेंट की हुई शिकार

Kajol Oops Moment: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काजोल आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. बता दें कि काजोल ने अपनी अदाओं से करोड़ों दर्शकों को अपना दीवाना बनाया हैं.

Anushka Rati
Published on: 7 Aug 2022 3:11 PM GMT
Bollywood Oops Moment
X

Bollywood Oops Moment

Bollywood Oops Moment: आपको बता दें कि, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काजोल आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. बता दें कि काजोल ने अपनी अदाओं से करोड़ों दर्शकों को अपना दीवाना बनाया हैं. बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री काजोल जिनकी खूबसूरती और जिनके अभिनय से लोग काफी खुश और उनकी तरफ अट्रैक्ट होते हैं. अभिनेत्री काजोल ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. जिसकी चर्चाएं आप अक्सर सुनते होंगे. वहीं अभिनेत्री काजोल ने अजय देवगन से शादी की है और ये दोनों साथ में काफी खुश हैं. इसके साथ ही अभिनेत्री काजोल का स्टाइल आए दिन सुर्खियां में बना रहता है।

वही काजोल इइंटरनेट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी आए दिन कोई न कोई तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहती है। इनसब के अलावा अभिनेत्री काजोल की फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो वे काफी अच्छा है और उनके फैशन सेंस की भी चर्चाएं होती रहती हैं। साथ ही उनका ड्रेस ऐसा होता है जिस पर एक बार लोगों की नजर पड़ती है तो देखता ही रह जाता है। लेकिन इस बार उनकी कुछ ऐसी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनका लुक देखकर यूजर्स को अच्छा नहीं लगा.


आपको बता दें कि तानाजी मूवी के प्रमोशन के दौरान पूरी टीम लाइव इवेंट में मौजूद थी और इस अवसर पर अभिनेत्री काजोल साड़ी पहनकर सेरिमनी पहुंची थी। शायद काजोल ने साड़ी के प्लेट को ठीक से पिन नहीं किया था या फिर यूं कहें की पिन हुआ ही नहीं था और ब्लाउज के लैंपून होने से उनके क्लीवेज नजर आ रहे थे.

आप इन तस्वीरों में साफ देख सकते हैं कि काजोल अपने प्लेट को सामने से छुपाने का प्रयास कर रही है और इसका असर उनके चेहरे पर भी साफ दिख रहा है। इसके साथ ही वह काफी अनकंफरटेबल फील कर रही हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की कई ऐसे सेलिब्रिटी है जो अक्सर अवॉर्ड सेरिमनी के दौरान ऐसे उप्स मोमेंट का शिकार हो जाते हैं. उन्हें भी पता है कि उनके साथ गलत हो गया है, पर कभी कभी ऐसा हो जाता है कि उन्हें काफी परेशानी होती है। इस वीडियो बिलकुल ऐसा ही हुआ है। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की अदाएं दर्शकों को दीवाना बना चुकी हैं. आज भी काजोल के अभिनय के दर्शक दीवाने हैं.

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story