×

Kajol Video: काजोल ने शेयर किया मजेदार वीडियो, देख छूट जायेगी हंसी

Kajol Devgn Video: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल किसी न किसी कारणवश अक्सर चर्चा में बनीं रहती हैं, कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने मजेदार अंदाज के चलते।

Shivani Tiwari
Published on: 26 April 2023 8:28 PM GMT
Kajol Devgn Video: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल किसी न किसी कारणवश अक्सर चर्चा में बनीं रहती हैं, कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने मजेदार अंदाज के चलते। काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और मजेदार वीडियोज भी शेयर करती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसे देख यकीनन आपकी हंसी छूट जायेगी।

काजोल ने शेयर किया मजेदार वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल आजकल अपने काम से ज्यादा अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से खबरों में हैं। कुछ देर पहले ही काजोल ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कॉफी को लेकर अपने प्यार को बयां किया है। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "ये उन लोगों के लिए है, जो मुझसे पूछते हैं कि मुझे कॉफी कैसे पसंद है।"

काजोल का पहला प्यार है कॉफी

अगर आप एक्ट्रेस काजोल के फैन हैं तो आप यकीनन जानते होंगे कि काजोल को कॉफी बहुत पसंद है। वह इससे पहले भी कॉफी पर कई पोस्ट शेयर कर कॉफी के लिए अपना प्यार जाहिर कर चुकी हैं। यही नहीं अधिकतर ही कॉफी पीते हुए वह अपनी तस्वीरें भी शेयर करती हैं।

आखिरी बार इस फिल्म में नजर आईं थीं काजोल

काजोल के काम की बात करें तो वह पहले की तरह फिल्मी दुनिया में काफी एक्टिव नहीं हैं, हालांकि फिर भी एक-दो फिल्मों में नजर आ रहीं हैं। काजोल आखिरी बार फिल्म "सलाम वेंकी" में नजर आईं थीं, जिसका डायरेक्शन रेवती ने किया था। फिल्म में आमिर खान का कैमियो भी था, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औधें मुंह गिर पड़ी थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story