×

बाप रे बाप! 30 साल बाद अजय-काजोल के रिश्ते में आई दरार, पति की इस हरकत के कारण एक्ट्रेस करेंगी मुकदमा

Kajol Ajay Devgan Love Story: क्या अजय देवगन और काजोल के बीच के रिश्ते ठीक नहीं है? यह सवाल हमारा नहीं बल्कि फैंस का है, क्योंकि काजोल ने अपने पति को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके बाद फैंस यह सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि आखिर बात क्या है?

Ruchi Jha
Published on: 6 July 2023 11:55 AM GMT
बाप रे बाप! 30 साल बाद अजय-काजोल के रिश्ते में आई दरार, पति की इस हरकत के कारण एक्ट्रेस करेंगी मुकदमा
X
Kajol Ajay Devgan Love Story (Image Credit: Instagram)

Kajol Ajay Devgan Love Story: 90 के दशक में काजोल ने लोगों के दिलों पर खूब राज किया और अब भी वह अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रही हैं, लेकिन लगता है काजोल की प्रोफेशनल लाइफ तो काफी अच्छी चल रही है पर उनकी पर्सनल लाइफ में कुछ दिक्कत है! जी हां...ऐसा लग रहा है मानो काजोल और उनके पति अजय देवगन के बीच के रिश्ते कुछ ठीक नहीं है। तभी तो एक्ट्रेस अपने पति पर मुकदमा दर्ज करने चली हैं। आइए आपको विस्तार से समझाते हैं।

ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं काजोल

बता दें कि फिल्मों के बाद अब काजोल ओटीटी पर भी अपनी दमदार एक्टिंग का जादू चलाने के लिए तैयार हैं। जी हां...एक्ट्रेस बहुत जल्द वेब सीरीज 'द ट्रायल' से ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। इस सीरीज में काजोल एक वकील के किरदार में नजर आएंगी। बता दें कि काजोल सीरीज के प्रमोशन में भी खूब मेहनत कर रही हैं। वह आए दिन इंटरव्यू में अपनी इस सीरीज को प्रमोट कर रही हैं। इस बीच काजोल ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ने वाले हैं।

अजय देवगन पर मुकदमा चलाएंगी काजोल?

दरअसल, हाल ही में काजोल ने एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा कि वह अपने पति अजय देवगन पर भी मुकदमा चला सकती हैं। जब उनसे इसकी वजह पूछी गई तो, उन्होंने कहा कि मुकदमा चलाने का सबसे बड़ा कारण उनका पति होना है। काजलो कहती हैं, ''मैं अजय देवगन पर मुकदमा चलाऊंगी और मुझे इसके लिए कारण बताने की जरूरत नहीं है। उन पर मुकदमा चलाने का कारण उनका पति होना है।''

कब रिलीज होगी 'द ट्रायल'

बता दें कि काजोल की सबसे चर्चित सीरीज 'द ट्रायल' 14 जुलाई 2023 को रिलीज होने जा रही है। आप इस सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉस्टार पर देख सकते हैं। इस सीरीज की कहानी नायोनिका सेनगुप्ता की मुश्किल भरी जिंदगी पर है। जहां उसके पति को रिश्वत के तौर पर फिजिकल रिलेशनशिप फेवर करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया जाता है और इस कारण उसकी सारी प्रॉपर्टी जब्त कर ली जाती है। सीरीज में काजोल एक वकील के किरदार में नजर आएंगी। खैर, देखना दिलचस्प होगा कि क्या काजोल नायोनिका के किरदार में दर्शकों का दिल जीत पाएंगी?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story