×

Kajol की मां की तबियत बिगड़ी, आईसीयू में हुईं एडमिट

Veteran Actress Tanuja: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल के फैंस के लिए एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Dec 2023 5:13 PM GMT (Updated on: 17 Dec 2023 5:51 PM GMT)
Veteran Actress Tanuja
X

Veteran Actress Tanuja (Photo- Social Media)

Veteran Actress Tanuja: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल के फैंस के लिए एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल खबरों के अनुसार, अभिनेत्री काजोल की मां तनुजा की तबियत अचानक ने खराब हो गई है, जिसकी वजह से उन्हें आनन-फानन में मुंबई के जुहू के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

आईसीयू में एडमिट हैं तनुजा

दिग्गज अभिनेत्री तनुजा को लेकर खबरें आईं हैं कि वह जुहू के एक हॉस्पिटल के आईसीयू में एडमिट हैं, जहां डॉक्टरों ने लगातार उनपर निगरानी रखी हुई है। तनुजा 80 साल की हैं, कहा जा रहा है कि वह उम्र संबंधी बीमारियों के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हुईं हैं। तनुजा की हेल्थ को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक फैंस को ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वह पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहीं हैं।


फैंस हुए परेशान

काजोल की मां तनुजा को लेकर जैसी ये खबरें सामने आईं, फैंस परेशान हो गए और अब उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहें हैं। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार उनके जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहें हैं। हालांकि अब तक काजोल या फिर उनके परिवार की ओर से मां तनुजा की तबीयत को लेकर कुछ ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

फिल्मी दुनिया में अहम योगदान दे चुकीं हैं तनुजा

दिग्गज अभिनेत्री तनुजा हिंदी सिनेमा की दुनिया की एक मशहूर अदाकारा रह चुकी हैं, उन्होंने अपनी उम्दा परफॉर्मेंस देकर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप छोड़ी हुई है। बता दें कि तनुजा ने 1950 में फिल्म "हमारी बेटी" से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा, हालांकि इस फिल्म में वह बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आईं थीं, इसके बाद 1961 में वह "हमारी याद आएगी" फिल्म में दिखाई दीं थीं, जिसके बाद फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक शानदार फिल्में की। तनुजा की शानदार अदाकारी की आज भी दर्शक तारीफ करते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story