×

Kantara Movie: फिल्म देख मेस्मराइज हुईं कंगना रनौत के खड़े हुए रोंगटे, जानें क्या है पूरी बात

Kantara Movie: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेबाक और स्ट्रेट फॉरवर्ड स्टार कंगना रनौत ने हाल ही में साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म "कांतारा" देखने के बाद फिल्म को लेकर अपनी ओपिनियन को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Anushka Rati
Published on: 22 Oct 2022 5:57 AM GMT
Kantara Movie: फिल्म देख मेस्मराइज हुईं कंगना रनौत के खड़े हुए रोंगटे, जानें क्या है पूरी बात
X

Kannada movie Kantara (image: social media)

Kantara Movie: आपको बता दें कि कन्नड़ इंडस्ट्री की फिल्म कांतारा कुछ टाइम पहले ही थियेटर्स में रिलीज हुई हैं। साथ ही यह फिल्म बिना किसी प्रमोशन के हिंदी थियेटर्स तक पहुंची। जहां अपने जबरदस्त कंटेट और नई कहानी के दम पर निर्देशक और एक्टर ऋषभ शेट्टी की फिल्म "कांतारा" हिंदी दर्शकों को भी इंप्रेस करने में पूरी तरह कामयाब हुई है। फिल्म ने कम ही टाइम में महज हिंदी थियेटर्स से करीब 15 करोड़ रुपये कमाई हांसिल कर लिया है। वहीं इस फिल्म को देखने के बाद फिल्मी सितारे अपनी राय सोशल मीडिया पर रख इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब अदाकारा कंगना रनौत का भी नाम जुड़ गया है।

इसके साथ ही अदाकारा कंगना रनौत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कन्नड़ स्टार ऋषभ शेट्टी स्टारर फिल्म "कांतारा" की जमकर तारीफ किया है। अदाकारा ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा, 'मैंने अभी अपने परिवार के साथ फिल्म कांतारा देखी। मैं अभी तक हिली हुई हूं। क्या धमाकेदार एक्सपीरियंस रहा। ऋषभ शेट्टी आपको सलाम। राइटिंग, डायरेक्टिंग, एक्टिंग और एक्शन... सब जबरदस्त अविश्वसनीय।' अदाकारा कंगना रनौत ने ऋषभ शेट्टी की तारीफ कर कहा, फोकस्टोरीज, परंपराओं और समस्याओं का क्या अद्भुत मिश्रण रहा है। क्या शानदार फोटोग्राफी, एक्शन और थ्रिलर है। सिनेमा इसे कहते हैं इसलिए फिल्में होती हैं। थियेट्रिकल अनुभव बेजोड़ था।'

वहीं कंगना रनौत ने इसके आगे लिखा, 'मुझे नहीं लगता मैं कभी इस एक्सपीरियंस से अगले हफ्ते तक भी बाहर निकल पाउंगी। वाह... वाह... वाह।' कंगना रनौत ने ये बातें इंस्टास्टोरी पर शेयर एक वीडियो के जरिए कही।

इसके अलावा फिल्म स्टार ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा को रिलीज हुए अभी 1 महीना भी पूरा नहीं हुआ है। ये फिल्म कन्नड़ भाषा में 30 सितंबर को रिलीज हुई थी। साथ ही हिट का टैग हासिल करने के बाद फिल्म को हिंदी और तेलुगु वर्जन में भी रिलीज किया गया। जहां ये फिल्म हिंदी लैंग्वेज के साथ थियेटर्स में 14 अक्टूबर के दिन पहुंची थी। रिलीज के बाद फिल्म ने अभी तक वर्ल्डवाइड लेवल पर बेजोड़ कमाई करते हुए 181 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story