×

Kangana Ranaut: अक्षय कुमार के बाद अब बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत पहुंचीं केदारनाथ धाम, वीडियो आया सामने

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह केदारनाथ मंदिर में भोलेनाथ का दर्शन करते दिख रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 24 May 2023 2:27 PM GMT
Kangana Ranaut: बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह केदारनाथ मंदिर में भोलेनाथ का दर्शन करते दिख रहीं हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं वह अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी पॉपुलर हो चुकीं हैं। चाहे वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हो या फिर उनका कोई इंटरव्यू कंगना हमेशा सबकुछ सामने बोलना प्रिफर करती हैं और शायद इसी वजह से वह अक्सर विवादों में भी घिर जाती हैं।

केदारनाथ धाम पहुंचीं पंगा क्वीन

कंगना रनौत ने थोड़ी देर पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया और जानकारी दी कि उन्होंने केदारनाथ धाम का दर्शन किया। वीडियो शेयर कर कंगना ने कैप्शन में लिखा, "आज आखिरकार केदारनाथ जी में दर्शन किए वो भी मेरे पूजनीय कैलाशनंद जी और विजेंद्र प्रसाद जी के साथ।"

वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो वह हेलीकॉप्टर पर बैठी नजर आ रहीं हैं और वहीं नीचे केदारनाथ मंदिर भी दिखाई दे रही है। इसी के साथ वीडियो में केदारनाथ का दर्शक करते हुए की भी उनकी कुछ तस्वीरें भी हैं।

अक्षय कुमार भी पहुंचे थे केदारनाथ धाम

बताते चलें कि अभिनेत्री कंगना रनौत से पहले सुपरस्टार अक्षय कुमार भी केदारनाथ धाम का दर्शन करने पहुंचे थे और उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप शेयर कर दी थी। अक्षय कुमार से पहले एक्ट्रेस सारा अली खान भी केदारनाथ गई हुईं थीं, उन्होंने भी सोशल मीडिया पर अपनी बहुत सी तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी थी।

कंगना रनौत वर्क फ्रंट

कंगना रनौत की फिल्मों की बात कटे तो उनकी पाइप लाइन में कई फिल्में हैं। जहां एक तरफ बतौर प्रोड्यूसर उनकी कुछ फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है, वहीं बतौर एक्टर पर उनकी कुछ फिल्में लाइन में लगी हुईं हैं। फिलहाल उनकी कुछ फिल्मों के नाम आपको बताए तो वह "तेजस", "इमरजेंसी", "चंद्रमुखी 2", और "मणिकर्णिका 2" जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story