×

CM योगी से कंगना रनौत की खास अपील, कृष्ण जन्मभूमि दर्शन के बाद साझा की यह पोस्ट

Kangana Ranaut Latest News: पद्मश्री और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आज कृष्ण जन्मभूमि के दर्शन किए, जिसके बाद उन्होंने एक पोस्ट के जरिए सीएम योगी से एक खास अपील की है।

Shreya
Written By ShreyaNewstrack Network
Published on: 4 Dec 2021 8:36 AM GMT
सीएम योगी से कंगना रनौत की खास अपील, कृष्ण जन्मभूमि दर्शन के बाद साझा की यह पोस्ट
X

कंगना रनौत (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)  

Kangana Ranaut Latest News: पद्मश्री और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज भगवान कृष्ण की नगरी मथुरा (Mathura) पहुंची हुई हैं। जहां उन्होंने वृंदावन में श्री बांके बिहारी जी मंदिर (Shri Banke Bihari Ji Mandir) के दर्शन किए। इसके बाद कंगना कृष्ण जन्मभूमि पहुंची। कृष्ण जन्मभूमि दर्शन के बाद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Aditynath Government) से एक खास मांग की है।

आपको बता दें कि कृष्ण जन्मभूमि (Krishna Janam Bhumi) में सिक्योरिटी काफी ज्यादा सख्त है। यहां पर किसी को भी फोटो व वीडियो लेने की अनुमति नहीं है। इसके अलावा इस परिसर में कुछ ऐसे भूमिगत जेल हैं, जहां पर आगंतुकों का जाना मना है। ऐसे में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम (Kangana Ranaut Instagram) पर एक पोस्ट के जरिए उम्मीद जताई है कि जल्द ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) भक्तों के लिए पूरे परिसर में जाना शुरू करवा देंगे।

एक्ट्रेस ने लिखी यह पोस्ट

कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा कि मथुरा में दिव्य कृष्ण जन्मभूमि के दर्शन किए। यह एक बेहद संवेदनशील जगह है, जहां पर भारी सुरक्षा है और किसी को भी फोटो लेने की अनुमति नहीं है। राम जन्मभूमि जैसे पवित्र स्थान के अतिक्रमण की वजह से। लेकिन वह जेल जहां पर माता देवकी और वासुदेव जी को रखा गया था, वह आंशिक रूप से आगंतुकों के लिए उपलब्ध है। मुझे बताया गया है कि यहां पर छह और भूमिगत जेल कक्ष हैं जिनका उल्लेख हमारे शास्त्रों में है, लेकिन वे भक्तों के लिए उपलब्ध नहीं हैं। उम्मीद है कि जल्द ही सीएम योगी आदित्यनाथ भक्तों के लिए पूरे परिसर का दौरा करना संभव कर देंगे।

गोकुलधाम भी जाएंगी कंगना

यही नहीं पद्मश्री से सम्मानित एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि कृष्ण जन्म भूमि इतनी बड़ी संख्या में सुरक्षाबलों को देखकर दुख होता है, यह कोई भारत की सीमा नहीं है। इसी के साथ कंगना ने अपने गोकुलधाम जाने की भी जानकारी दी है। जाहिर है कि कंगना रनौत किसी भी टॉपिक पर बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं। वह कई बार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में भी आ चुकी हैं। यही नहीं इन बयानों की वजह से एक्ट्रेस के खिलाफ कई एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story