×

करीना के घर Good News: दूसरे बच्चे को दिया जन्म, बॉलीवुड से आने लगी बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने आज बेटे को जन्म दिया है। उनकी डिलीवरी को लेकर सबको बेसब्री से इंतज़ार था। सैफ-करीना के दोबारा माता-पिता बन गए।

Shivani Awasthi
Published on: 21 Feb 2021 6:03 AM GMT
करीना के घर Good News: दूसरे बच्चे को दिया जन्म, बॉलीवुड से आने लगी बधाई
X
सोशल मीडिया से फोटो

मुंबई: आखिरकार करीना कपूर खान के घर किलकाली गूँज उठी। रविवार को करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। सैफअली खान और करीना के दूसरे बच्चे के जन्म की खबर पर बॉलीवुड समेत तमाम फैंस में ख़ुशी दिखने लगी है। सोशल मीडिया पर करीना और सैफ को बधाईयां मिलना शुरू हो गयी हैं।

करीना कपूर खान ने बेटे का दिया जन्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने आज बेटे को जन्म दिया है। उनकी डिलीवरी को लेकर सबको बेसब्री से इंतज़ार था। सैफ-करीना के दोबारा माता-पिता बनने की खबर आने पर फैंस में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी। बताया जा रहा है कि करीना कपूर मुंबई के ब्रिज कैंडी हॉस्पिटल अस्पताल में भर्ती हैं। डिलीवरी के दौरान पति सैफ करीना साथ मौजूद थे।

kareena-saif-taimur

ये भी पढ़ेँ- Second Hand Smartphone खरीदने का है प्लान, तो इन बातों का रखें ध्यान

हालांकि, कपूर परिवार की ओर से अभी तक इस बात की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। फैंस को भी कपूर फैमिली की ओर से करीना-सैफ की दूसरी संतान की ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है।

अगस्त 2020 में हुआ था करीना की प्रेगनेंली का एलान

करीना और सैफ ने पिछले साल अगस्त 2020 में अपने दूसरे बच्चे के आने और करीना की प्रेग्नेंसी का एलान किया था। इसके बाद से करीना समय समय पर इंस्टाग्राम के जरिये अपनी प्रेग्नेंसी से जुडी तस्वीरें पोस्ट करती रहती थीं।

वहीं डिलीवरी से पहले ही उनके दूसरे बच्चे के लिए तोहफे आने शुरू हो गए थे। इसके अलावा सोशल मीडिया पर तैमूर के छोटे भाई या बहन को लेकर भविष्यवाणियां होने लगी थीं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story