×

करीना है प्रेग्नेंट, सैफ ने किया कंफर्म, बनने वाले हैं तीसरी बार डैड

Newstrack
Published on: 2 July 2016 11:07 AM GMT
करीना है प्रेग्नेंट, सैफ ने किया कंफर्म, बनने वाले हैं तीसरी बार डैड
X

मुंबई: कई दिनों से कयास लगाई जा रही थी कि करीना कपूर प्रेग्नेंट है। अब इस खबर पर सैफ अली खान ने मुहर लगा दी है। सैफ ने कहा कि जल्द ही उनके घर नया मेहमान आने वाला है। करीना मां बनने वाली है। इस बात की जानकारी खुद करीना के पति सैफ ने मीडिया को बताई है।

kareena-kapoor

बता दें कि सैफ अली खान ने पापा बनने की खुशी जाहिर करते हुए कहा कि नया मेहमान उनके घर दिसंबर तक आने वाला है। इसी दौरान छोटे नवाब यानी सैफ अली खान की बेगम ने फिल्मों से भी छुट्टी ले रही हैं।

kareena-kapoor1

करीना सितंबर के बाद से किसी भी फिल्म की शूटिंग करती नजर नहीं आएंगी। ना ही करीना ने कोई फिल्म के साइन किया है। उन्होंने बॉलीवुड से कुछ दिनों के लिए छुट्टी मांग ली है।

kareena-kapoor-2

सैफ ने अपने शुभचिंतकों को उनकी दुआ और सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया देना चाहते हैं और प्रेस को भी उनके व्यवहार और सब्र के लिए शुक्रिया अदा की है।

saif-ali-khan

पिछले दिनों करीना को कई नई फिल्मों के ऑफर्स मिले थे, मगर प्रेग्नेंसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने फिल्में साइन करने में कोई जल्दबाजी नहीं दिखाई है। गौरतलब है कि करीना पहली बार मां बनेंगी, वहीं सैफ का ये तीसरा बच्चा होगा। सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह से सैफ के दो बच्चे हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story